मानवता को तार तार करने वाली घटना देखने में आई | Manavta ko tar tar karne wali ghatna dekhne main aai

मानवता को तार तार करने वाली घटना देखने में आई 

महिला को अगवा कर ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर ने बस में किया बलात्कार, एक गिरफ्तार

मानवता को तार तार करने वाली घटना देखने में आई

धरमपुरी (गौतम केवट) - धार जिले की तहसील क्षेत्र में बस में महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। ​जिले में एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. ड्राइवर, कंडक्टर व क्लीनर महिला यात्री को अगवा कर सुनसान जगह ले गए. जहां कंडक्टर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

क्या था मामला

मनावर थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने बताया कि महिला कुक्षी से लोंगसरी जाने के लिए भगवती बस में बैठी थी, इस दौरान बस ड्राइवर, कंडक्टर व क्लीनर ने उसे लोंगसरी गांव में नहीं उतारा , उन्होंने कहा कि लोंगसरी गांव निकल गया है। वह उसे गंधवानी में उतार देंगे, जहां से वह अपने गांव जा सकती है. बातों में आकर महिला बस में बैठी रही और वह लोग मनावर ले आये. गुलाटी व बालीपुर रोड के बीच सुनसान जगह पर बस रोकी और कंडक्टर ने दुष्कर्म किया. ड्राइवर व क्लीनर ने भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके.

कंडक्टर व क्लीनर फरार

महिला के चीखें सुनकर राहगीर उसके पास पहुंचे. आपबीती सुनने के बाद लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया, लेकिन क्लीनर व कंडक्टर भाग गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर बस को जब्त कर लिया है. पीड़िता की शिकायत पर कंडक्टर, ड्राइवर व क्लीनर के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लिया जाएगा

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News