कल शाम को राजवाड़ा परिसर में होगी भगवान खाटू श्याम की भजन संध्या | Kal shaam ko rajwada parisar main hogi bhagwan khatu shyam ki bhajan sandhya

कल शाम को राजवाड़ा परिसर में होगी भगवान खाटू श्याम की भजन संध्या

आयोजन को लेकर जोर शोर से की जा रही है तैयारियां

कल शाम को राजवाड़ा परिसर में होगी भगवान खाटू श्याम की भजन संध्या

अलीराजपुर (मांगीलाल वर्मा) - नगर के मध्य स्थित राजवाड़ा परिसर में भगवान खाटू श्याम की भजन संध्या का भव्य आयोजन शुक्रवार की शाम को होगा। इस आयोजन को लेकर खाटू श्याम के भक्तों सहित नगरवासियों में उत्साह का माहौल बना हुआ है। रात्रि ८ बजे से भजन संध्या प्रारंभ होगी जो प्रभु इच्छा तक चलेगी। कार्यक्रम को लेकर नगर सहित जिले में प्रचार प्रसार और फलेक्स लगाए गए है। वहीं राजवाड़ा परिसर को आकर्षक विद्युत सज्जा से सजाया जा रहा है। भजन संध्या में अधिक से अधिक लोग शामिल हो इसके लिए आमंत्रण पत्रक बाटने के साथ ही लोगों से निवेदन भी किया जा रहा है। खाटू श्याम भजन संध्या में भगवान खाटू का आलोकिक श्रंगार अखंड ज्योत के साथ ही छप्पन भोग लगाया जाएगा। भजन संध्या के आयोजक करने वाला श्याम और कराने वाला श्याम है वहीं निवेदक नवाल परिवार है। भजन संध्या में प्रसिद्ध भजन गायको के द्वारा शानदार भजनों की प्रस्तुती दी जाएगी।

बालीपुर धाम के संत और खाटू श्याम मंदिर के पुजारी होंगे शामिल

खाटू श्याम भजन संध्या के निवेदक नवाल परिवार के गोपाल नवाल एवं पिंकेश नवाल ने बताया की भजन संध्या आयोजन में बालीपुर धाम के संत श्री श्री 1008 योगेश्वर महाराज एवं खाटू श्याम मंदिर कमेटी के पुजारी मानवेन्द्रसिंह चौहान मुख्य रूप से सम्मिलित होंगे। वहीं भजन संध्या की प्रस्तुती प्रसिद्ध भजन गायक संजय मित्तल कलकत्ता, रेशमी शर्मा पटना, अमित पारिक मख्शी एवं गजेन्द्र प्रतापसिंह उज्जैन देंगे। आयोजन को लेकर खाटू श्याम जी के भक्तों के द्वारा तैयारियां की जा रही है। कार्यक्रम में महिला एवं पुरूष के बैठने की अलग अलग व्यवस्था की जाएगी। 

*आरती के साथ होगा समापन*

भजन संध्या के निवेदक परिवार के गोपाल नवाल व पिंकेश नवाल ने बताया की रात्रि 8 बजे से प्रारंभ होने वाली भजन संध्या प्रभु इच्छा तक होगी। भजनों की शानदार प्रस्तुती के बाद आरती की जाएगी। जिसके बाद कार्यक्रम का समापन होगा। आयोजन को लेकर राजवाड़ा परिसर में बुधवार देर शाम तक तैयारिया चल रही थी। उल्लेखनीय है की नगर सहित जिलेभर में भगवान खाटू श्याम के प्रति लोगों में आस्था जुड़ी हुई है कई श्रद्धालू खाटूश्याम के दर्शन के लिए जाते है। इस आयोजन के चलते भगवान खाटू श्याम के भक्तों में भी उत्साह दिखाई दे रहा है।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News