विक्की पटेल और कंकर मुंजारे पर अराजकता फैलाने और ब्लैकमेलिंग के आरोप को लेकर प्रदर्शन | Vicky patel or kankar manjure pr arajakta failane or blackmailing ke arop

विक्की पटेल और कंकर मुंजारे पर अराजकता फैलाने और ब्लैकमेलिंग के आरोप को लेकर प्रदर्शन

विक्की पटेल और कंकर मुंजारे पर अराजकता फैलाने और ब्लैकमेलिंग के आरोप को लेकर प्रदर्शन

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - जिले के तहसील मुख्यालय वारासिवनी में खैरलांजी क्षेत्र के रेत सप्लाई करने वाले ट्रैक्टर चालको के साथ  रेत घाट में मजदूरी करने वाले सैकड़ो मजदुरो ने ट्रैक्टर के साथ पैदल रैली निकालकर नारेबाजी करते हुए अपनी मांगों को लेकर तहसील मुख्यालय वारासिवनी में जोरदार प्रदर्शन किया ,इस प्रदर्शन के कारण  वारासिवनी मुख्य मार्ग में चक्काजाम जैसी स्थिति निर्मित हो गई थी जिसके कारण यातायात भी बाधित हुआ ! इस दौरान स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रदर्शन कर रहे ट्रैक्टर चालको और मजदुरो को समझाईस दी गई तदउपरांत यहाँ से ट्रैक्टरों की भीड़ को हटाया गया उसके पश्चात एसडीएम संदीप सिंह को आक्रोशित ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपा !

विक्की पटेल और कंकर मुंजारे पर अराजकता फैलाने और ब्लैकमेलिंग के आरोप को लेकर प्रदर्शन

रेत सप्लाई करने वाले ट्रैक्टर चालको सहित रेत घाट में मजदूरी कर जीवन व्यापन करने वाले मजदुरो ने बताया कि हम क्षेत्रीय रेत घाटों में ट्रैक्टर चलाकर मजदूरी करके रोजगार प्राप्त कर रहे है! लेकिन कुछ नेतागण एवं असामाजिक तत्व निजी स्वार्थ के लिए रेत ठेकेदार को बदनाम करने एवं ब्लैकमेलिंग करते हुए अर्नगल बयानबाजी कर हमारा रोजगार भी छीन रहे है ! इनके द्वारा ग्रामीणों के बीच जाकर झूठी बातें फैलाकर हमारे खिलाफ लोगो को उकसाया जाता है और अराजकता फैलाई जाती है! शासन द्वारा स्वीकृत वैध घाटों को को भी अवैध बताकर लोगो को आक्रोशित किया जाता है ! जिससे ट्रैक्टर चालकों और मजदुरो का रोजगार छीन रहा है! प्रदर्शन कारियो ने ऐसे लोगो पर कार्यवाही की मांग की है ! उन्होंने कहा कि वारासिवनी के पूर्व नपा अध्यक्ष एवं बालाघाट के पूर्व सांसद द्वारा वैध खदानों को अवैध बताकर झूठे भाषण देकर जनाक्रोश तैयार किया जा रहा है ! प्रदर्शनकारियों ने कहा कि यह दोनों नेता कभी रोड ,रास्तों को तो कभी खदानों को अवैध बताकर खदान बन्द कराने का दबाव बनाते रहते है, जिससे मजदुरो के साथ खदान से जुड़े हर वर्ग को नुकशान उठाना पड़ता है ! उन्होंने कहा कि रेत घाटों से जहाँ सरकार को करोड़ो का राजश्व मिल रहा है वहीं हम जैसे हजारो मजदूरों को भी रोजगार प्राप्त होता है ,यह दोनों नेता ग्रामीणों को फ्री रेत की बात कहकर भी भ्रमित करते है जबकि फ्री रेत का कोई प्रावधान नही है ! प्रदर्शन कर रहे लोगो ने कहा कि पूर्व नपा अध्यक्ष विक्की पटेल एवं पूर्व सांसद कंकर मुंजारे जैसे नेता अपने वोट बैंक एवं रेत ठेकेदार को बदनाम करने एवं ब्लैकमेल करने इस झांसे का इस्तेमाल कर रहे है ,जिन पर आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जानी जरूरी है !

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News