राज्यपाल की आने की तैयारियों में जुटा प्रशासन | Rajyapal ki aane ki tayyariyo main juta prashasan

राज्यपाल की आने की तैयारियों में जुटा प्रशासन

कलेक्टर ने किया भ्रमण देखी व्यवस्थाएं

राज्यपाल की आने की तैयारियों में जुटा प्रशासन

खरगोन (ब्यूरो रिपोर्ट) - राज्यपाल श्री मंगु भाई पटेल दो दिवसीय प्रवास पर 11 फरवरी को महेश्वर आ रहे है। महामहिम के आने को लेकर जिला प्रशासन जोर शोर से तैयारियों में जुटा हुआ है। बुधवार को कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने महेश्वर और आशापुर ग्राम का भ्रमण कर सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को समयावधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए। महामहिम राज्यपाल श्री पटेल 11 फरवरी की शाम को मांडू से सड़क मार्ग से महेश्वर पहुचेंगे। बुधवार को कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा ने अपने भ्रमण में अहिल्या किला, रेवा सोसाइटी, नर्मदा घाट और फिर आशापुर गांव में अनुसूचित जाति छात्रावास, हायर सैकंडरी स्कूल, आंगनवाड़ी, सहकारी सोसाइटी, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और पीएम आवास का अवलोकन किया। इस दौरान एसडीएम सुश्री दिव्या पटेल, तहसीलदार श्री बामनिया जनजाति कार्य विभाग के सहायक आयुक्त श्री जेएस डामोर सहित सभी विभागों के प्रमुख उपस्थित रहे।

राज्यपाल की आने की तैयारियों में जुटा प्रशासन

*राज्यपाल दिनेश धारवे के परिवार का कराएंगे गृह प्रवेश*

दो दिवसीय महेश्वर प्रवास पर आ रहे राज्यपाल श्री पटेल ग्राम आशापुर में स्थापित शासकीय संस्थाओं का अवलोकन भी करेंगे। शासकीय संस्थाओं के अवलोकन के दौरान कलेक्टर ने सभी संस्थाओं को रंगरोगन करने के निर्देश दिए। साथ ही सभी संस्थाओं के अप्रोच रोड भी व्यवस्थित करने को कहा है। राज्यपाल श्री पटेल आशापुर के दिनेश धारवे के परिजनों को पीएम आवास के पूर्ण हो जाने पर गृह प्रवेश में शामिल होंगे।

*प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लगेगा सिकलसेल का शिविर*

राजभवन से प्राप्त निर्देशों के अनुसार ग्राम आशापुर में सिकलसेल शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। यह शिविर आशापुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रांगण में आयोजित होगा। साथ ही यहां टीकाकरण का भी सत्र आयोजित होगा।

राज्यपाल की आने की तैयारियों में जुटा प्रशासन

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News