बंदुक की नोंक पर लुट का प्रयास करने वाले गिरोह के 1 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 4 आरोपी फरार | Banduk ki nok pr loot ka prayas karne wale giroh ke 1 aropi ko police ne kiya giraftar

बंदुक की नोंक पर लुट का प्रयास करने वाले गिरोह के 1 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 4 आरोपी फरार

बंदुक की नोंक पर लुट का प्रयास करने वाले गिरोह के 1 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 4 आरोपी फरार

बडवाह (विशाल कुमरावत) - बड़वाह स्थित कवर कालोनी में गत 13 फरवरी शनिवार की रात्रि में महिला व उसके पति को बंदुक की नोंक पर डराकर लुट का प्रयास करने वाले गिरोह का मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने पर्दाफाद करते हुए बताया कि मामले में पुलिस ने धार जिले के पुलिस चौकी डेहरी के इंदर पिता ओंकार को गिरफ्तार किया है। व उसके 4 आरोपी साथी फरार है।

एसपी श्री सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि कवर कालोनी की घटना को गम्भीरता से लेते हुए एसडीओपी विनोद दीक्षित के मार्गदर्शन में टीआई जगदीश गोयल के नेतृत्व में पुलिस टीम बनाकर आरोपियों की तलाश में लगाया गया। टीम द्वारा पूर्व में इस प्रकार की घटना करने वाले पकड़े गए आरोपियों  की छानबीन की गई जिसमें पूर्व में गिरफ्तार आरोपियों के सम्बन्ध में तकनीकी विवेचना करने पर ज्ञात हुआ की उक्त  प्रकरण के आरोपियों के पड़ोस के गाव असपुर थाना बाग पुलिस चौकी डेहरी के इंदर पिता ओंकार का बडवाह में घटना के समय उपस्थित होना पाया गया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा आरोपी की तलाश कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पछताछ में उसके साथी पानसिंह भील,गणपत भील,कैलाश भील,रजत भील सभी निवासी रणजीतगढ़ का घटना में शामिल होना बताया।

आरोपी ने बताया कि उसकी स्वीपट कार से औकारेश्वर में चोरी करने का प्लान बनाया था लेकिन भगवान के डर के कारण वहा चोरी नही करते हुए बडवाह में रात्री 10 बजे आकर नहर किनारे रेलवे पटरी तरफ छिपे रहे व रेल्वे पटरी पर चलकर रेकी की व रात्रि में करीब 3-4 बजे के आसपास एक मकान की खिड़की की जाली उखाड़ी  व बर्तन गिरने की आवाज से फरियादी जाग गया व शोर मचाने लगा। उसके बाद सभी भाग निकले थे।

पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी पर उज्जैन व धार के बाग पुलिस थाने पर 6 गम्भीर अपराध दर्ज है।

पुलिस द्वारा फरार 4 आरोपियों की तलाश की जा रही है।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News