"स्वामी विवेकानंद, युवा दिवस और युवा अधिवक्ता" विषय पर ऑनलाइन संगोष्ठी का आयोजन | Swami vivekanand yuva divas or yuva adhivakta vishay pr online sangoshti ka ayojan

"स्वामी विवेकानंद, युवा दिवस और युवा अधिवक्ता" विषय पर ऑनलाइन संगोष्ठी का आयोजन 

12 जनवरी युवा दिवस के उपलक्ष में आयोजन

"स्वामी विवेकानंद, युवा दिवस और युवा अधिवक्ता" विषय पर ऑनलाइन संगोष्ठी का आयोजन

इंदौर (राहुल सुखानी) - सामाजिक एवं कानूनी क्षेत्र में कार्य करने वाली सामाजिक संस्था न्यायाश्रय द्वारा स्वामी विवेकानंद जयंती दिनांक 12 जनवरी युवा दिवस के उपलक्ष में एक ऑनलाइन संगोष्ठी का आयोजन किया गया है जिसका विषय "स्वामी विवेकानंद, युवा दिवस एवं युवा अधिवक्ता" रखा गया है। 

संस्था के अध्यक्ष एडवोकेट एवं लॉ प्रोफेसर पंकज वाधवानी अध्यक्ष, अधिवक्ता जयंत दुबे एवं सचिव राहुल सुखानी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस आयोजन का उद्देश्य युवा अधिवक्ताओं को एक नई सोच और नई दिशा देना है जिसमें स्वामी विवेकानंद द्वारा बताए गए मार्ग को याद करना और उस मार्ग पर चलने के लिए युवा अधिवक्ताओं को प्रेरित करना है। 

संस्था के पदाधिकारीगण श्रुतिका श्रीवास्तव एवं मोनिका सागरे सराफ ने कहा है, वर्तमान में दिशाहीन होते युवाओं को स्वामी विवेकानंद ने सही जीवन पद्धति का मार्ग दिखाया था। युवा अधिवक्ताओं को किस प्रकार से समाज हित में स्वामी जी की प्रेरणा से कार्य करना चाहिए इसी उद्देश्य से ही ऑनलाइन संगोष्ठी रखी गई है जोकि जूम एप्लीकेशन पर प्रातः 10:00 विजय प्रारंभ होगी। 

* जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Post a Comment

0 Comments