प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर संस्था न्यायाश्रय ने दिया राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन | Pradhanmantri ki suraksha main chuk ko lekar sanstha nyayshray ne diya rashtrapati ke naam gyapan

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर संस्था न्यायाश्रय ने दिया राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन 

भविष्य में घटना की पुनरावृत्ति ना हो, निष्पक्ष जांच एजेंसी से जांच की मांग

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर संस्था न्यायाश्रय ने दिया राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

इंदौर (राहुल सुखानी) - पिछले दिनों पंजाब राज्य के दौरे पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा उत्पन्न हुई गंभीर चूक की निष्पक्ष जांच एवं दोषियों पर कार्रवाई एवं इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति भविष्य में ना हो इसके लिए  सामाजिक संस्था न्यायाश्रय द्वारा राष्ट्रपति के नाम संभाग आयुक्त कार्यालय इंदौर में ज्ञापन सौंपा गया। 

संस्था के अध्यक्ष एडवोकेट पंकज वाधवानी एवं उपाध्यक्ष जयंत दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि सामाजिक संस्था न्यायाश्रय कानून के क्षेत्र में कार्य करने वाली एक संस्था है जो कि कानून के माध्यम से समाज में सकारात्मक परिवर्तन किए जाने हेतु गठित की गई है। हाल ही में देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर जिस प्रकार से गंभीर लापरवाही सामने आई है उससे देश के समस्त नागरिकों में गहरा आक्रोश है। 

ज्ञापन में कहा गया है कि प्रधानमंत्री किसी राजनीतिक दल का ना होकर पूरे देश का होता है । भारत जैसे बड़े लोकतांत्रिक देश में देश का प्रधानमंत्री समस्त 140 करोड़ जनता का प्रतिनिधित्व करने वाला एक संवैधानिक पद है जिसमें सुरक्षा को लेकर गंभीर लापरवाही क्षमा योग्य बिल्कुल नहीं है। इस दौरान एडवोकेट खुशाल वर्मा, श्रुतिका श्रीवास्तव, सलमा सुल्ताना, मोनिका सागरे सराफ ,रवि उकरडे़, विकी पाटीदा्र इत्यादि अधिवक्ता मौजूद थे। 

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Post a Comment

0 Comments