खुशियों की दास्ताँ: ज्वाला महिला आजीविका संकुल को सौंपी वाहन की चाबी | Jwala mahila ajivika sankul ko sopi vahan ki chabi

खुशियों की दास्ताँ: ज्वाला महिला आजीविका संकुल को सौंपी वाहन की चाबी

अर्चना महाजन ने शासन-जिला प्रशासन को दिया धन्यवाद

खुशियों की दास्ताँ: ज्वाला महिला आजीविका संकुल को सौंपी वाहन की चाबी

बुरहानपुर (नवीन आड़े) - जिले के खकनार जनपद में आजीविका मिशन के माध्यम से जिले के पात्र हितग्राही लाभान्वित हो रहे है तथा समृद्धि की ओर बढ़ रहे है। खकनार निवासी प्रगति स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष श्रीमति अर्चना महाजन शासन तथा जिला प्रशासन का आभार व्यक्त करते हुए कहती है कि, आजीविका मिशन के द्वारा हमें सहायता मिली हैं। विदित है कि आजीविका मिशन के माध्यम से आजीविका एक्सप्रेस फण्ड के तहत ऐसे संकुल जहां आवागमन को सुविधाजनक बनाने हेतु तथा ग्रामीणजनों को आने-जाने की सुविधा प्रदान करने के लिए वाहन की सुविधा प्रदाय की जाती है।

खुशियों की दास्ताँ: ज्वाला महिला आजीविका संकुल को सौंपी वाहन की चाबी

श्रीमति अर्चना महाजन बताती है कि मध्य प्रदेश डे-राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत जानकारी प्राप्त होने पर मेरे द्वारा आवेदन किया गया। जहां चयन के उपरांत ज्वाला महिला आजीविका संकुल को स्वरोजगार/रोजगार दिवस के अवसर पर सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल के कर कमलों से सुजुकी कंपनी का ईको वाहन की चाबी सौंपी गई। इसके लिए मैं तह दिल से धन्यवाद देती हूँ कि इस सुविधा के माध्यम से हमारे क्षेत्र के नागरिकों को आसानी से आने-जाने में सुविधा होगी।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Post a Comment

Previous Post Next Post