बढी ठंड से बचने के लिए लोग अलाव जलाकर अपने शरीर को गर्म करते हुए नजर आए | Badi thand se bachne ke liye log alav jalakar apne sharir ko garm karte hue nazar aaye

बढी ठंड से बचने के लिए लोग अलाव जलाकर अपने शरीर को गर्म करते हुए नजर आए

*बूंदाबांदी और बदली से बदला मौसम का मिजाज, बढ़ी ठंड*

बढी ठंड से बचने के लिए लोग अलाव जलाकर अपने शरीर को गर्म करते हुए नजर आए

शाजापुर (मनोज हांडे) - नगर मोहन बड़ोदिया तहसील में बूंदाबांदी होने से माहौल में ठंडक घुल गई। लोग जगह-जगह पर अलाव जलाकर गर्मी का एहसास ले रहे हैं एकाएक बढ़ी ठंड से बचने के लिए लोगों को गर्म कपड़ों का सहारा ले रहे हैं। सीजन के दौरान  की रात सबसे ठंडी रही। नवंबर माह के दूसरे हफ्ते में दिन और रात में पारा लुढ़कने से ठंड का असर बढ़ा था। इसके बाद तापमान एकाएक बढ़ गया था और तीन दिन पहले तक गर्मी का अहसास हो रहा था। बुधवार को मौसम में अचानक फिर से बदलाव आने से ठंड का अहसास होने लगा था। गुरुवार को सुबह से रुक रुक कर बूंदाबांदी शाम तक चलती रही दिनभर धूप नहीं निकलने से वातावरण में ठंडक बनी रही। नगर की सड़कें भीग गई और मावठे जैसी स्थिति निर्मित हो गई है । बूंदाबांदी और बर्फली हवा के कारण पारा गिरने से शाम के समय सर्दी चुभने लगी थी। स्थिति यह थी कि लोगों को ठंड से बचने के लिए सिर से लेकर पांव तक ऊनी कपड़ों का सहारा लेने पर मजबूर होना पड़ा।

ठंड का प्रकोप होने के कारण ग्राहकों की कमी दिखाई दी। सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी कम नजर आई। ठंड से बचने के लिए जहां लोग गर्म कपड़ों व चदर में लिपटे हुए नजर आए वहीं अलाव सेकते हुए भी लोग दिखाई दिए।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News