अपनी और साथ में दूसरों की भी चिंता करें | Apni or sath main dusro ki bhi chinta kare

अपनी और साथ में दूसरों की भी चिंता करें

कोरोना खतरे के मद्देनजर कलेक्टर, एसपी ने शहर भ्रमण किया

मास्क पहनने तथा दोनों डोज की अपील की, उल्लंघन पर दुकान बंद की गई

अपनी और साथ में दूसरों की भी चिंता करें

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - कोरोना आशंका के मद्देनजर कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी ने बुधवार को रतलाम शहर में भ्रमण किया। अधिकारियों ने सभी व्यक्तियों से मास्क पहनने और वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने की अपील माइक पर की और दुकानदारों को चेतावनी भी दी कि उनके द्वारा दोनों डोज नहीं लगवाने पर या मास्क नहीं पहनने पर दुकान बंद कर दी जाएगी, जुर्माना अलग से देना पड़ेगा।  कलेक्टर, एसपी ने आमजन से कहा कि कोरोना से खुद को भी बचाए और दूसरो को भी बचाने की चिंता करें। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री इंद्रजीत बाकलवार, निगमायुक्त श्री सोमनाथ झारिया, एसडीएम श्री अभिषेक गहलोत भ्रमण में साथ थे।

कलेक्टर एसपी ने दो बत्ती से लेकर रानीपुरा, हरमाला रोड, घास बाजार, चांदनीचौक, लक्कड़पीठा, बाजना बस स्टैंड, गौशाला रोड, राजेंद्र नगर, हाट रोड, शहर सराय, सैलाना बस स्टैंड के क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए शहर में मास्क पहनने का जायजा लिया। लोगों से दोनों डोज की पूछताछ की तथा वैक्सीन के दोनों डोज हेतु अपील की, प्रेरित भी किया। धानमंडी में चाय के थोक दुकानदार का मोबाइल चेक किया गया जिसमे दोनों डोज के मैसेज नहीं पाए जाने पर दुकान बंद कराई गई और वैक्सीनेशन के लिए भेजा गया। साथ में नगर निगम के वाहन द्वारा चलते हुए नागरिकों से मास्क पहनने की अपील की जा रही थी। निगम अमले द्वारा जुर्माना वसूली की कार्रवाई भी की गई।

कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने बताया कि अधिकारियों द्वारा शहर का नियमित भ्रमण किया जाएगा। मास्क नहीं पहनने वालों के विरुद्ध अब नियमित रूप से सख्त कार्रवाई की जाएगी। दुकानदारों के मोबाइल चेक करके दोनों डोज की जानकारी प्राप्त की जाएगी।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News