शराब ठेकेदारों, आबकारी और पुलिस की मिलीभगत से जिले मे धडल्ले से हो रहा परिवहन - विधायक पटेल | Sharab thekedaro abkari or police ki milibhagat se jile main dhadalle se ho rha parivahan

शराब ठेकेदारों, आबकारी और पुलिस की मिलीभगत से जिले मे धडल्ले से हो रहा परिवहन - विधायक पटेल

सोमवार को शराब दुकान के सामने धरना प्रदर्शन कर रखुंगा पुख्ता सबूत

शराब ठेकेदारों, आबकारी और पुलिस की मिलीभगत से जिले मे धडल्ले से हो रहा परिवहन - विधायक पटेल

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - जिले में गुजरात से सटी अंर्तप्रांतीय सीमाओं सहित अन्य गुप्त रास्तो से इन दिनों समीपस्थ राज्य गुजरात की और धडल्ले से अवैध शराब का परिवहन शराब ठेकेदारों के लोगों सहित अन्य लोगों द्वारा आबकारी विभाग, पुलिस की मिलीभगत से किया जा रहा है। इसके पुख्ता सबूत मेरे पास मौजूद है और सोमवार को शराब दुकान के सामने धरना प्रदर्शन कर मै पुख्ता सबूत मीडिया और आम जनता के सामने रखूंगा। ये बात आलीराजपुर विधायक मुकेश पटेल ने शनिवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में कही।

*छोटे-बडे वाहन अवैध परिवहन में शामिल*

विधायक पटेल ने मिडिया को बताया कि जिले के विभिन्न मागों से कई छोटे-बडे वाहनों में अवैध शराब भरकर गुजरात भेजी जा रही है और इसकी संपूर्ण जानकारी संबंधित आबकारी और पुलिस विभाग को भी है। परंतु इन विभागों के जिम्मेदार अधिकारी और अमला आंखे मूंदकर इस अवैध परिवहन को मौन स्वीकृति देकर बढावा दे रहे है। इसके साथ ही जिलेभर में भी अवैध शराब की भारी मात्रा में सप्लाई हो रही है। शराब ठेकेदारों के गोदामों सहित कई अवैध स्थानों पर बिना बैच नंबर डली शराब की बोतले संग्रहित है, ऐसी पुख्ता सूचनाएं मुझे प्राप्त हुई है।

*प्रशासन कार्रवाई करने की बजाएं सांठगांठ में रहता है मशगूल*

विधायक पटेल ने आरोप लगाया कि आबकारी और पुलिस प्रशासन अवैध शराब के परिवहन और विक्रय के खिलाफ नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही करने की बजाया सांठगांठ में मशगूल रहता है और यदि कभी मीडिया या आम जनता द्वारा इस मुद्दे को उठाया जाता है तो औपचारिक तौर फौरी कार्यवाही करते हुए दिखावे के लिए कुछ छोटे-मोटे प्रकरण बनाकर छोटे लोगों को शिकार बनाकर इतिश्री कर ली जाती है और अपनी पीठ थपथपा ली जाती है।

*अवैध शराब के खिलाफ लगातार मुहिम चलाने की जरूरत*

विधायक पटेल ने कहा कि अवैध शराब परिवहन और विक्रय के खिलाफ दिखावटी कार्यवाही नहीं करते हुए लगातार मुहिम चलाए जाने की जरूरत है ताकि जिले के नाम के साथ अवैध शराब के गढ होने का जो धब्बा और कलंक लगा है उसे मिटाया जा सके। अवैध शराब विक्रय और परिवहन के माध्यम से क्षेत्र की युवा पीढी पर विपरित प्रभाव पड रहा है। उन्होने कहा कि इस मामले यदि प्रशासन ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा और निष्पक्षता से कार्यवाही करे तो ही अवैध शराब के परिवहन और विक्रय पर लगाम लग पाना संभव होगा। विधायक पटेल ने कहा कि सोमवार को इस मामले में शराब दुकान के सामने धरना प्रदर्शन कर पुख्ता सबूत व प्रमाण पेश करूंगा और आगामी विधानसभा सत्र में अवैध शराब परिवहन और विक्रय के मामले को पुरजोर तरीके से उठाऊंगा। 

*दैनिक आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News