मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर रैली आयोजित हुई | MP sthapana divas ke awsar pr relly ayojit hui

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर रैली आयोजित हुई

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर रैली आयोजित हुई

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर 1 नवंबर को रतलाम मुख्यालय पर प्रातः रैली आयोजित की गई। स्थानीय शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय से प्रारंभ रैली को पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी, जिला पंचायत सीईओ श्रीमती जमुना भिड़े द्वारा हरी झंडी दिखाई गई। रैली का समापन विभिन्न मार्गो से होते हुए नेहरू स्टेडियम पर हुआ जहां पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मध्यप्रदेश शांति का टापू है, भाई चारे की मिसाल है। हमारा प्रदेश प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर है और इन संसाधनों को सुरक्षित रखना हमारा कर्तव्य है।

जिला पंचायत सीईओ श्रीमती जमुना भिड़े ने कहा कि हमें अपने मध्यप्रदेश पर गर्व है। हमारा प्रदेश, देश का हृदय प्रदेश है। हम अपने प्रदेश को और विकसित तथा और संपन्न करने के लिए मिल-जुलकर कार्य करें। समापन कार्यक्रम के दौरान नगर निगम द्वारा दीपावली की शुभकामनाओं का संदेश देने के साथ ही स्वच्छता का संदेश देती हुए रंगोली प्रदर्शित की गई। कार्यक्रम में जिला शिक्षा अधिकारी श्री के.सी. शर्मा द्वारा आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम का संचालन खेल अधिकारी श्री आर.सी. तिवारी ने किया।

स्वच्छता रंगोली सराही गई

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस 1 नवंबर के अवसर पर जिला मुख्यालय पर आयोजित रैली के दौरान नगर निगम ने नागरिको को स्वच्छता का संदेश देते हुए आकर्षक रंगोली का निर्माण कराया। सफाई मित्र समूह की टीम ने इस रंगोली में शहर कचरा मुक्त व सार्वजनिक स्थलों के साथ ही अपने आस पड़ोस को भी स्वच्छ व सुंदर रखने का संदेश दिया।

Post a Comment

0 Comments