जनजातीय गौरव दिवस पर भोपाल में आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ एक भी व्यक्ति | Janjatiya gourav divas pr bhopal main ayojit pm ke karyakram main shamil

जनजातीय गौरव दिवस पर भोपाल में आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ एक भी व्यक्ति

*खाली बस ले जाकर दूसरे गांव से कराई बस की पूर्ति*

*शासन प्रशासन के लाख दावों एवं भाजपा संगठन की कोशिश भी रही नाकाम*

जनजातीय गौरव दिवस पर भोपाल में आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ एक भी व्यक्ति

मोहन बड़ोदिया/शाजापुर (मनोज हांडे) - भोपाल में भगवान बिरसा मुंडा की जयंती के अवसर पर आयोजित जनजातीय गौरव दिवस में देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोपाल के जंबूरी मैदान जनजातीय महासम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप सहभागी बनने आए थे। शाजापुर कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन व मार्गदर्शन में  जिले से सह भागियों को लाने ले जाने एवं भोजन की व्यवस्था की थी। जिले से मोहन बड़ोदिया जनपद को भी निर्देश दिए गए थे। मोहन बड़ोदिया जनपद में 27 बसे लगी थी जिनकी जिनमें लगभग 750  जनजातीय समुदाय के लोग एवं पार्टी के कार्यकर्ता बसो के माध्यम से भोपाल के जंबूरी मैदान में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हुए।

मोहन बड़ोदिया जनपद की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत मोहन बड़ोदिया जिसकी आबादी लगभग 15 हजार है जिसमें 6 हजार मतदाता में से सिर्फ एक ही व्यक्ति भोपाल में आयोजित जनजातीय माह सम्मेलन में शामिल होने के लिए रवाना हुआ। जबकि ग्राम पंचायत सचिव को प्रशासन से निर्देश प्राप्त हुए थे कि अधिक से अधिक संख्या में लोगो को भोपाल ले जाना है लेकिन मोहन बड़ोदिया से बस क्रमांक  MP 42 P0136 प्रशासन द्वारा लगाई गई थी जिसमें भोपाल के लिए लोगों को एवं कार्यकर्ताओं को ले जाना था लेकिन ग्राम पंचायत सचिव कैलाश चंद इटावा दिया रोजगार सहायक मुकेश बरेठा एवं दो अन्य कर्मचारी ही बस में बैठे थे खाली बस लेकर दूसरे गांव की सवारी को बस में बैठा कर बस को भरा गया और भोपाल के लिए रवाना किया।

*भाजपा संगठन की कमजोरी हुई उजागर*

बिरसा मुंडा जयंती पर भोपाल में आयोजित जनजाति गौरव दिवस कार्यक्रम मैं मोहन बड़ोदिया ग्राम पंचायत से एक भी कार्यकर्ता भोपाल के लिए रवाना नहीं हुआ जबकि भाजपा जिला शाजापुर से पार्टी संगठन का आदेश था की मोहन बड़ोदिया में निवासरत भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में भोपाल में आयोजित होने वाली जनजाति महासम्मेलन में शामिल होना है इसके लिए पार्टी संगठन ने प्रभारी एवं सह प्रभारी भी बनाए थे लेकिन शाजापुर जिले की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत मोहन बड़ोदिया में ना तो शासन की ओर से कोई व्यक्ति शामिल हुआ और ना ही पार्टी संगठन की ओर से कोई भी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता नहीं पहुंचा जिससे नगर में अंदर खाने पूरे गांव में चर्चा का विषय बना कि भारतीय जनता पार्टी में एक भी कार्यकर्ताओं नहीं है जो पार्टी एवं संगठन के कार्यक्रम को सफल बना सके।

* आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News