तीनो विधानसभाओं सहित खंडवा लोकसभा में कांग्रेस परचम लहराने जा रही है-मुकुल वासनिक | Teeno vidhansabhao sahit khandwa loksabha main congress parcham lahrane ja rhi hai

तीनो विधानसभाओं सहित खंडवा लोकसभा में कांग्रेस परचम लहराने जा रही है-मुकुल वासनिक

जनता उपचुनाव में भाजपा को हराकर माकुल देगी

तीनो विधानसभाओं सहित खंडवा लोकसभा में कांग्रेस परचम लहराने जा रही है-मुकुल वासनिक

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं मध्य प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक ने शनिवार को जोबट विधानसभा उपचुनाव में एक विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कहा आने वाली 30 तारीख को प्रदेश की जनता भाजपा को माकुल जवाब देंगी। उन्होने दावा करते हुए कहा कि तीनों विधानसभाओं सहित खंडवा लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस अपना परचम लहराने जा रही है। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया, पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, पूर्वमंत्री विजयलक्ष्मी साधो, पूर्वमंत्री सुरेंद्रसिह बघेल, जोबट विधानसभा उपचुनाव प्रभारी विधायक रवि जोशी, युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डाँ. विक्रांत भूरिया, प्रदेष महिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अर्चना जायसवाल, सेवादल प्रदेश अध्यक्ष रजनीश हरवंशसिंह, विधायकदय मुकेश पटेल, प्राचीलाल मेढ़ा, चंद्रभागा किराड़े, पूर्व नपा अध्यक्ष सेना पटेल सहित बडी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे। 

तीनो विधानसभाओं सहित खंडवा लोकसभा में कांग्रेस परचम लहराने जा रही है-मुकुल वासनिक

*सरकार समय पर कदम उठा लेती तो बहन कलावती आज हमारे बीच होती*

श्री वासनिक ने कहा कि इस देश की सरकार यदि सही समय पर कोरोना से लड़ने के लिए आवश्यक कदम उठा लेती तो बहन कलावती भूरिया आज हमारे बीच में होती। श्री वासनिक ने कहा कि कल प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम संबोधन दिया, हमने सोचा था कि संपूर्ण देश में व्याप्त भीषण महंगाई को लेकर वह कुछ बात कहेंगे, आम लोगों की जिंदगी कैसे बेहतर हो इस पर वह कुछ प्रकाश डालेंगे। हमने तो यह सोचा था कि दिल्ली की सीमाओं पर बैठा हुआ वह पंजाब, हरियाणा उप्र, राजस्थान और मप्र का भोला-भाला किसान 15 महीने से जो आंदोलन कर रहा है उनके विषय में नरेंद्र मोदी कुछ बातें कहेंगे। परंतु मोदीजी ने बढ़ती हुई महंगाई को लेकर, किसानों के सामने जो मुसीबत है उसको लेकर, नौजवानों को रोजगार को लेकर, चरमराती हुई अर्थव्यवस्था को लेकर, हर रोज हमारी माता-बहनों की जो अस्मत लूटी जा रही है, दलितों के आदिवासियों के पिछड़ों के गरीबों के संदर्भ में मोदीजी ने कोई बात नहीं कही। यदि देश का प्रधानमंत्री अपने अहंकार में इस प्रकार डूबा होगा और धनबल से सरकार बनाने वाले मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान अपने अहंकार में इस प्रकार डूबे होंगे तो देश और राज्य का विकास कैसे होगा। श्री वासनिक ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था से लोकतंत्र बनता है, नरेंद्र मोदी जी लोकतांत्रिक व्यवस्था से प्रधानमंत्री अवश्य बने, परंतु उसी लोकतंत्र को आज देश एवं मध्य प्रदेश में कुचलने का कार्य हो रहा है। श्री वासनिक ने कहा कि पेट्रोल की कीमत अब 120 रू. लीटर करीब हो गई, 110 रू. डीजल और हजार रुपए रसोई गैस और आम लोगों की जरूरत की चीजें महंगी होती जा रही हैं। उसका हिसाब भी 30 तारीख को इनसे लेना होगा और इनका अहंकार चूर-चूर करना होगा। श्री वासनिक ने कहा की जोबट से एक नई शुरुआत मध्य प्रदेश की राजनीति में करनी होगी, मैं यहां उम्मीद करता हूं कि 30 तारीख को होने वाले चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी महेश पटेल के हाथ के पंजे के निशान के सामने का बटन दबाकर आप उन्हें विधानसभा भेजेंगे और यहीं से हम 2023 की सफल शुरुआत करेंगे। सभा मे बडी संख्या मे कांग्रेसी नेता ओर कार्यकर्ता उपस्थित थे।

*दैनिक आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News