रावण जैसी अभिमानी हुई सरकार को सबक सिखावें | Ravan jesi abhimani hui sarkar ko sabak sikhave

रावण जैसी अभिमानी हुई सरकार को सबक सिखावें

रावण जैसी अभिमानी हुई सरकार को सबक सिखावें

बड़वाह (विशाल कुमरावत) - कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं इंदौर के विधायक संजय शुक्ला ने उपचुनाव प्रचार में कहा कि राम के नाम पर राजनीति करते करते रावण जैसी अभिमानी और घमंडी हो चुकी सरकारों को सबक सिखाना है। देश के लिए मतदान करने का अवसर है। यह बात नावघाट खेड़ी में ग्रामीणों एवं मतदाताओं एवं कार्यक्रताओं के बीच कही। माँ नर्मदा की पूजा अर्चना कर चुनरी चढ़ाई।

लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी ठा. राजनारायण सिंह का प्रचार अभियान अब नगर के भीतरी रहवासी बस्तियों में फोकस हो रहा है। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी विधायक द्वय संजय शुक्ला, विशाल पटेल, एवं विनय बाकलीवाल ने स्थानीय प्रमुख कार्यकर्ता डोंगर सिंह खंडाला, प्रवीण शर्मा, नीलेश रोकड़िया, आशीष जैन एवं अन्य अनिल रॉय के साथ शुक्रवार शाम को वार्ड क्रमांक 12 में पूर्व पार्षद श्रीमती फरीदा खान एवं अजय वर्मा, 16 में भुरू वर्मा एवं जाकिर, 17 में पूर्व पार्षद शहजाद खान, वसीम राजा एवं 18 में सत्यनारायण यादव एवं अकील कुरेशी द्वारा आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठकों में भाग लिया। यहां कांग्रेस के कमलनाथ सरकार के जनहितकारी फैसलों के बखान किया। साथ ही घरेलू बजट बिगड़ने, मौजूदा बेतहाशा महंगाई, भारी भरकम बिजली बिल, पेट्रोल, गैस रोजमर्रा की दवाइयों की मूल्यवृद्धि, युवाओं की बेरोजगारी के साथ कोरोना की महामारी में भाजपा सरकारों की विफलता पर भाजपा की सरकारों को सबक सिखाने का अवसर बताते हुवे कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह को विजयी बनाने का संकल्प दिलाया।

शनिवार सुबह नावघाट खेड़ी में कार्यकर्ता एवं ग्रामीणों की बैठक में सरपंच अर्जुन केवट, प्रवीण बैरागी, पंकज केवट, विजय केवट, राजा जाफ़री एवं स्थानीय महिला कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेताओं का

*दैनिक आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770*

Post a Comment

0 Comments