सिर्वी महासभा के तहसील स्तर के चुनाव हुए सम्पन्न | Sirvi mahasabha ke tehsil star ke chunav hue sampann

सिर्वी महासभा के तहसील स्तर के चुनाव हुए सम्पन्न

समाज के चुनाव ही भविष्य में नेतृत्व देने वालों को आगे बढ़ाता हैः मुकाती

सिर्वी महासभा के तहसील स्तर के चुनाव हुए सम्पन्न

मनावर (पवन प्रजापत) - भारतीय सिर्वी महासभा तहसील मनावर की कार्यकारिणी के चुनाव ग्राम टोंकी की सिर्वी समाज धर्मशाला में जिला पर्यवेक्षक कालूराम लछेटा व तहसील पर्यवेक्षक प्रकाश भायल की उपस्थिति में सम्पन्न हुए।

         तहसील अध्यक्ष पद पर संदीप सेप्टा सिंघाना, उपाध्यक्ष जगदीश सोलंकी जाजमखेडी, महासचिव राजू देवडा बालीपुर, सचिव धीरज काग अजंदा, कोषाध्यक्ष प्रकाश जमादारी मनावर तथा तहसील मीडिया प्रभारी विजय राठौर सिंघाना को मनोनीत किया गया है। इस अवसर पर सिर्वी समाज के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष मनोहरलाल मुकाती ने कहा कि समाज के चुनाव ही भविष्य में नेतृत्व देने वालों को आगे बढ़ाता है। प्रांतीय अध्यक्ष कैलाश मुकाती ने अपने उद्बोधन में कहा कि किसी भी समाज का अध्यक्ष पद कांटो से भरा ताज होता है। लेकिन अध्यक्ष को समय निकाल कर समाज सेवा अपनी अहम भूमिका निभाना चाहिए। जिला पर्यवेक्षक कालूराम लछेटा ने कहा कि समाज की चुनाव प्रक्रिया में पारदर्शिता का होना बेहद जरूरी है। प्रांतीय उपाध्यक्ष कांतिलाल गेहलोत कुक्षी ने कहा कि समाज में संगठन के माध्यम से ही एकता बनी रहती है। तहसील पर्यवेक्षक प्रकाश भायल ने समाज की चुनाव प्रक्रिया पर विस्तार से जानकारी दी। नवनिर्वाचित तहसील अध्यक्ष संदीप सेप्टा ने कहा कि समाज के विकास में सब को साथ लेकर समाज को उन्नति के शिखर पर पहुंचाने का प्रयास करूंगा। स्वागत भाषण तहसील अध्यक्ष अशोक राठौर ने दिया।

        संरक्षक मंडल में जगदीश चोयल, तेजालाल पंवार, सोहन सोलंकी, रामा मुकाती, राजेन्द्र लछेटा, लिम्बाजी पंवार, मोहन बर्फा को शामिल किया गया है। मंचासीन अतिथियों में राधेश्याम मुकाती, ओम सोलंकी, नरेंद्र सिर्वी, राजेश राठौर, मोहन गेहलोत, टोंकी के पंच मोहन गेहलोत आदि शामिल थे। संचालन कोषाध्यक्ष राधेश्याम पंवार ने किया व आभार संतोष सोलंकी ने माना।

*दैनिक आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770*

Post a Comment

0 Comments