पूर्व मंत्री पटवारी एवं विधायक चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी पटेल के समर्थन में जनसंपर्क कर विजय बनाने की अपील की | Purv mantri patwari evam vidhayak choudhary ne congress pratyashi patel ke samarthan main jansampark

पूर्व मंत्री पटवारी एवं विधायक चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी पटेल के समर्थन में जनसंपर्क कर विजय बनाने की अपील की

पूर्व मंत्री पटवारी एवं विधायक चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी पटेल के समर्थन में जनसंपर्क कर विजय बनाने की अपील की

अलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी  कार्यवाहक अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और विधायक कुणाल चौधरी ने मंगलवार को जोबट विधानसभा उपचुनाव के प्रचार में उतरे और सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल को विजय बनाने की अपील की | पटवारी ने अपने प्रचार की शुरुआत आजाद नगर भाभरा स्थित अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद को पुष्पांजलि देकर  किया। तत्पश्चात भाभरा , आँबुआ एवं जोबट में कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल के पक्ष में घर-घर जनसंपर्क किया। जोबट जनसंपर्क के दौरान युवाओं ने कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल को कंधो पर बिठाकर जमकर नृत्य किया | अपने संबोधन में पटवारी और चौधरी ने आक्रामक अंदाज में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा के कुप्रबंधन के कारण आज कांग्रेस पार्टी और मध्यप्रदेश ने अपने लाडले जनप्रतिनिधियों को खो दिया। स्वर्गीय  कलावती भूरिया उनमें से एक हैं। आदिवासी अत्याचार पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार देश में एक ऐसी सरकार है, जिसको स्वयं केंद्र कि मोदी सरकार ने आदिवासियों एवं महिलाओं की सुरक्षा न कर पाने मैं असफल बताया है। देश-प्रदेश की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियो और बढ़ती हुई महंगाई से आमजनता परेशान है | पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, खाद्य तेल और बिजली के भारी भरकम बिलो से लोगो मे हाहाकार मचा हुआ है | उन्होंने कहां के मुख्यमंत्री शिवराज कहते थे कि माफियाओं को जमीन के नीचे गाड़ देंगे परंतु आदिवासी परिवार को नेमावर में जमीन के नीचे गाड़ दिया गया। यह मध्य प्रदेश सरकार की आदिवासियों के लिए किए गए झूठे वादों और आश्वासनों की पोल खोलने के लिए काफी है। उन्होंने  कहा कि इस देश में कांग्रेस पार्टी हमेशा आदिवासियों, गरीबों एवं मध्यम वर्गीय परिवारों के हितों की रक्षा करती आई है, इसीलिए इस देश के आदिवासी ने हमेशा कांग्रेस को चुना है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने पद पैसा और लालच के लिए अपनी आत्मा को गिरवी रख दिया है ऐसे लोगों की बातों से सावधान रहने की आवश्यकता है। 

पूर्व मंत्री पटवारी एवं विधायक चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी पटेल के समर्थन में जनसंपर्क कर विजय बनाने की अपील की

अंत में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल को योग्य उम्मीदवार बताते हुए समस्त जोबट विधानसभा की जनता से उनके पक्ष में वोट करने की अपील की।

*दैनिक आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770*

Post a Comment

0 Comments