सनावद-बड़वाह के रेडियो श्रोताओं ने विश्व रेडियो श्रोता दिवस मनाया | Sanavad badwah ke radio shrotao ne vishv radio shrota divas manaya

सनावद-बड़वाह के रेडियो श्रोताओं ने विश्व रेडियो श्रोता दिवस मनाया

सनावद-बड़वाह के रेडियो श्रोताओं ने विश्व रेडियो श्रोता दिवस मनाया

बडवाह (विशाल कुमरावत) - सनावद-बड़वाह व अन्य ग्रामीण वर्ग के श्रोताओं ने 20,अगस्त सद्भावना दिवस पर विश्व रेडियो श्रोता दिवस,कासम कॉलोनी,सनावद में पिंटू सेन के निवास पर रात्रि 8 बजे मनाया गया। इस अवसर पर निमाड़ रेडियो श्रोता  संघ के "अध्यक्ष"  हुकुम चंद कटारिया ने बताया कि कि रेडियो श्रोता सम्मेलन सबसे पहले सन 1996 अकोट महाराष्ट्र में हुआ था

 दूसरा सम्मेलन सनावद में 11 जनवरी 1999 में हुआ था इसका मेन उद्देश्य यही होता है कि श्रोता एक दूसरे श्रोता से जुड़ता है और आज यह श्रोता परिवार इतना बढ़ चुका है कि हम हर वर्ष किसी भी शहर में श्रोता सम्मेलन बनाते हैं जो एक मिलन समारोह के रूप में होता है  ।

पिंटू सेन ने कहा कि रेडियो जोड़ने का काम करता है उसका यह प्रमाण है कि हम एक छोटा सा प्रयास भी जो करते हैं वह सफलता की ओर जाता है यह इसकी विशेषता है ।

 प्रवीण श्रीमाली,बड़वाह ने कहा कि  विश्व रेडियो दिवस पर महाराष्ट्र,दिल्ली, राजस्थान में विशेष रूप से रेडियो श्रोता दिवस मनाया जाता है जो एक बहुत बड़ी मिसाल है । किशोर कुमार सांवले ने कहा कि रेडियो हमें ज्ञान शिक्षा के साथ-साथ हमारा मनोरंजन भी करता है रेडियो एक ऐसा माध्यम है जो हमें जोड़ता है। इस अवसर पर दिलीप मालाकार,अशोक वर्मा, राजकुमार बोड़ाना, नंदराम मंसारे, रविन्द्र पंचोली आदि श्रोता सम्मिलित हुए ।

*आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News