प्रत्येक विभाग अपने हितग्राहियों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करें - कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम | Pratyek vibhag apne hitgrahiyo ko vaccination ke liye prerit kare

प्रत्येक विभाग अपने हितग्राहियों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करें - कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम

प्रत्येक विभाग अपने हितग्राहियों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करें- कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) -  कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने रतलाम जिले में कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए सोमवार को महा अभियान आयोजित कर 40 हजार लोगों का दूसरे डोज़ का वैक्सीनेशन कराने के निर्देश दिए हैं । उन्होंने कहा कि प्रत्येक विभाग अपने हितग्राहियों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करें।

            कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने स्पष्ट किया कि शासकीय विभागों में सभी आगंतुकों से इस आशय की जानकारी पूछी जाए कि उन्होंने अपना कोविड का दूसरा डोज़ लगवाया है कि नहीं । उन्होंने सीएमएचओ डॉक्टर प्रभाकर ननावरे को निर्देशित किया कि जिला चिकित्सालय में ओपीडी में आने वाले लोगों से कोविड-19 टीका लगवाने संबंधी जानकारी ली जाए और टीके से वंचित लोगों का कोविड टीकाकरण जिला चिकित्सालय में तत्काल किया जाए। कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने सभी पात्र हितग्राहियों से कोविशिल्ड 84 दिन के अंतर पर तथा को वैक्सीन 28 दिन के अंतर पर  दूसरा टीका अनिवार्य रूप से लगवाने की अपील की है। बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्रीमती जमुना भिड़े, सीएमएचओ डॉ प्रभाकर नानावरे, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ वर्षा कुरील सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

दैनिक आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770

Post a Comment

0 Comments