लोगों का उत्साहवर्धन करने विभिन्न केन्द्रों पर पहुँचे कलेक्टर | Logo ka utsahvardhan karne vibhinn kendro pr pahuche collector

लोगों का उत्साहवर्धन करने विभिन्न केन्द्रों पर पहुँचे कलेक्टर

लोगों का उत्साहवर्धन करने विभिन्न केन्द्रों पर पहुँचे कलेक्टर

भिण्ड -  जिले में उतनी ही गति से कोरोना टीकाकरण भी रफ्तार पकड़ रहा है। कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस भी सुबह से विभिन्न टीकाकरण केन्द्रों पर पहुँचकर लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित कर रहे हैं। साथ ही टीकाकरण में जुटीं टीमों की हौसला-अफजाई भी उन्होंने इस दौरान की। कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने ग्राम प्रतापपुरा, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अटेर, उप स्वास्थ्य केंद्र चोम्हो, ग्राम कनेरा एवं जिला मुख्यालय स्थित महावीर गंज आंगनबाड़ी केंद्र 33/1 एवं 34/1 में बनाए गए टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण कर लोगों से टीकाकरण कराने का आह्वान किया। बीते 24 घण्टे से भी ज्यादा समय से कभी रिमझिम फुहार तो कभी तेज बारिश का अनवरत दौर जारी है। इसके बावजूद टीकाकरण के प्रति लोगों का उत्साह जरा भी कम नहीं हो रहा। कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस भी इस अनवरत दौर में टीकाकरण केन्द्रों पर पहुंच लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने लोगों को प्रेरित कर कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन बेहद कारगर और आवश्यक है। इसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं। लाखों लोगों द्वारा वैक्सीन की दोनों डोज लगवाकर खुद को सुरक्षित कर लिया गया है। आप सभी अपना टीकाकरण अवश्य कराएं, प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि वे अपने आसपास रहने वालों को नजदीकी केंद्रों पर ले जाकर उन्हें वैक्सीन की सुविधा का लाभ दिलाएं।

Post a Comment

0 Comments