जिला संकट प्रबंधन समूह की बैठक में शैक्षणिक गतिविधियां शुरू करने का अनुमोदन किया गया | Jila sankat prabandhan samuh ki bethak

जिला संकट प्रबंधन समूह की बैठक में शैक्षणिक गतिविधियां शुरू करने का अनुमोदन किया गया

जिला संकट प्रबंधन समूह की बैठक में शैक्षणिक गतिविधियां शुरू करने का अनुमोदन किया गया

शाजापुर (मनोज हांडे) - सम्पन्न हुई जिला स्तरीय संकट प्रबंधन समूह की बैठक में कलेक्टर श्री दिनेश जैन, पुलिस अधीक्षक श्री पंकज श्रीवास्तव, श्री अम्बाराम कराड़ा, अपर कलेक्टर श्रीमती मंजूषा विक्रांत राय, श्री मनोहर विश्वकर्मा, श्री दिनेश शर्मा, श्री गोपाल सिंह राजपूत, श्री शीतल भावसार, श्री संतोष बराड़ा, श्री बलवान सिंह राजपूत, सीएमएचओ डॉ. राजू निदारिया, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. दीपक पिप्पल, होमगार्ड कमाण्डेंट श्री विक्रम सिंह भी उपस्थित थे।

      बैठक में महाविद्यालय में शैक्षणिक गतिविधियां 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए शुरू करने का अनुमोदन किया गया। इसी तरह कक्षा 8वीं, 10वीं एवं 12वीं की भी कक्षाएं एवं छात्रावास कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए शुरू करने का अनुमोदन किया गया। आंगनवाड़ियों को 15 अक्टूबर तक बंद रखने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान के लिए सामाजिक कार्यकर्ताओं, प्रतिष्ठित नागरिको, धर्मगुरूओं आदि से भी अपील कराने का निर्णय लिया गया। 27 सितम्बर 2021 तक कोरोना वैक्सीनेशन का प्रथम डोज पूरा करने के लिए तथा ग्रामों से वैक्सीनेशन का पूर्ण होने का प्रमाण पत्र एवं सोशल ऑडिट कराने के लिए भी कहा गया।

      उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान वैक्सीनेशन महाअभियान के अंतर्गत 27 सितंबर 2021 तक प्रथम डोज का शत-प्रतिशत टीकाकरण करने के संबंध में आज जिला, विकासखंड, वार्ड तथा ग्राम स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट समितियों के सदस्यों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने 27 सितम्बर 2021 तक जिन लोगो ने अब तक टीका नहीं लगवाया  है उन्हें डूंड कर उन्हें टीका लगवाने के लिए कहा। ग्रामीण क्षेत्रो में वाहनों पर लाउड स्पीकर लगाकर टीका लगवाने के लिए अपील करें, जिन लोगो ने टीका नहीं लगवाया है उन्हें बताए कि वे स्वयं खतरे में है और दूसरो को भी खतरे में डालेंगे।

Post a Comment

0 Comments