होटल में एक युवक ने कमरा बुक कराया और अपने साथ युवती को ले जाकर किया दुष्कर्म | Hotel main ek yuvak ne kamra book karaya or apne sath yuvti ko lejakar kiya dushkarm

होटल में एक युवक ने कमरा बुक कराया और अपने साथ युवती को ले जाकर किया दुष्कर्म

उज्जैन में शहर के बीचो-बीच स्थित होटल हिल्टन टावर में एक युवक ने कमरा बुक कराया और अपने साथ युवती को ले जाकर दुष्कर्म किया

होटल में एक युवक ने कमरा बुक कराया और अपने साथ युवती को ले जाकर किया दुष्कर्म

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन। मामले की जानकारी जब हिंदू संगठनों को लगी तो वे मौके पर पहुंचे। सभी ने कमरे में जाकर युवती को छुड़ाया। पकड़े गए युवक से जब नाम पूछा तो पहले तो उसने अजय शर्मा बताया, फिर उसके पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर खुलासा हुआ कि उसका असली नाम शाहनवाज है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। घटना गुरुवार देर रात की है।

आधार कार्ड में अलग नाम

पुलिस ने कहा है कि बिना पहचान पत्र देखे होटल में कमरा बुक करने के मामले में होटल हिल्टन के संचालक पर भी कार्रवाई करेंगे। बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे सहित कुछ कार्यकर्ताओं ने नीलगंगा थाना पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। तब नीलगंगा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक-युवती को हिरासत में ले लिया। युवती का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। पकड़े जाने के बाद युवक ने अपना नाम अजय शर्मा बताया। जब पुलिस ने तलाशी ली तो आधार कार्ड में उसका नाम शाहनवाज लिखा था। युवती देवास की रहने वाली है। वह उज्जैन में अपने रिश्तेदार के यहां रहती है।

प्रकरण दर्ज किया

नीलगंगा सीएसपी वंदना चौहान ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। वीडियोग्राफी कर बयान दर्ज कराए जा रहे हैं। मामले की पड़ताल होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। युवती ने पुलिस को बताया कि शाहनवाज ने उसे भी अपना नाम अजय शर्मा ही बताया था। उसने शाहनवाज की शिकायत दर्ज कराई है। बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे ने बताया कि शाहनवाज पहले युवती को लेकर वीडी क्लॉथ मार्केट के नजदीक होटल अविका लेकर गया था, लेकिन वहां बिना आईडी देखे उन्होंने कमरा देने से इनकार कर दिया। तब शाहनवाज ने होटल हिल्टन में कमरा बुक कराया। यहां उसने अपनी ID देने के बजाय युवती की ID से कमरा बुक कराया।

आरोपी के मोबाइल में कई विडियो

बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे ने कहा कि शाहनवाज के मोबाइल में और भी कई महिलाओं के साथ संदिग्ध अवस्था में वीडियो हैं। जिन्हें यह लंबे समय से ब्लेकमैल कर रहा था और अपने साथियों के साथ उन महिलाओं पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। हमें इस मामले की सूचना मिली तो नीलगंगा थाना पुलिस को पूरी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News