गंभीर डेम के 6 नंबर गेट के समीप कुछ समय पूर्व गुमशुदा हुए युवक का मिला शव | Gambhir dam ke 6 number gate ke samip kuch samay purv gumshuda hue yuvak ka mila shav

गंभीर डेम के 6 नंबर गेट के समीप कुछ समय पूर्व गुमशुदा हुए युवक का मिला शव

गंभीर डेम के 6 नंबर गेट के समीप कुछ समय पूर्व गुमशुदा हुए युवक का मिला शव

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन आज सुबह गंभीर डेम के गेट नंबर 6 के समीप एक युवक की लाश पुलिस ने बरामद की। जिसकी पहचान 4 दिन पहले लापता हुए युवक के रूप में हुई है।

भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि गंभीर डेम से मिली लाल इंगोरिया के ग्राम असलावदा में सेवा सहकारी संस्था में सेल्समैन का काम करने वाला कार्तिक त्रिवेदी की है। युवक सोमवार को घर से निकला था। उसकी बाइक और मोबाइल गंभीर डेम के पास मिली थी। परिवार ने डूबने की आशंका व्यक्त की थी। जिसके चलते 2 दिनों तक होमगार्ड की टीम ने सर्चिंग अभियान चलाया था लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। आज सुबह युवक का शव डेम केे 6 नंबर गेट के समीप दिखाई दिया। सूचना मिलने पर भैरवगढ़ थानाा पुलिस मौकेेे पर पहुंची। शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने सोमवार को ही उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। फिलहाल युवक द्वारा उठाए गए कदम का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

गंभीर डेम के 6 नंबर गेट के समीप कुछ समय पूर्व गुमशुदा हुए युवक का मिला शव

किशोरी ने फंदा गले में डाल लगाई फांसी

बीती रात किशोरी ने घर में फंदा बनाया और गले में डालकर फांसी लगा ली। पिता ने उसे फंदे पर लटका देखा तो जिला अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया आज सुबह पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। ग्राम धुलेटिया का रहने वाला मालवीय परिवार काफी समय से आगर रोड स्थित इंदिरा नगर में निवास कर रहा था। बीती रात परिवार की 16 वर्षीय किशोरी दीक्षा पिता रामचंद्र मालवीय ने फांसी का फंदा गले में डाल लिया। पिता ने उसे लटका देखा तो उतार कर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। आज सुबह चिमनगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। दीक्षा की आत्महत्या कारण सामने नहीं आया है लेकिन परिजनों का कहना था कि उसे ऊपरी हवा का साया था। जिसके चलते हुए उल्टी-सीधी हरकत करती थी। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments