विधायक पटेल ने बोरकुंआ, सुमनियावाट, सागबारा और उमराली में नवीन विद्युत डीपी का किया लोकार्पण | Vidhayak patel ne borkua sumniyavat sagarbara or umrali main naveen vidhyut dp

विधायक पटेल ने बोरकुंआ, सुमनियावाट, सागबारा और उमराली में नवीन विद्युत डीपी का किया लोकार्पण

विधायक पटेल ने बोरकुंआ, सुमनियावाट, सागबारा और उमराली में नवीन विद्युत डीपी का किया लोकार्पण

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 191 अलीराजपुर के ग्राम बोरकुंआ, सुमनियावाट, सागबारा और उमराली में विधायक मुकेश पटेल ने करीब 14 लाख रूपए की लागत से स्थापित नवीन विद्युत डीपी का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होने इन ग्रामों के बुजुर्गो का शॉल, श्रीफल भेंटकर और पुष्पमाला पहनाकर सम्मान किया। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता शंकर पटेल, दिलीप पटेल, इडा रावत, राजु भाई, रिकला भाई सरपंच, कदम, भुरला भाई, विकास, अब्बरसिंह सहित ग्रामीणजन मौजूद थे।

इन फलियों में विद्युत डीपी हुई स्थापित

इस संबंध में विधायक पटेल ने बताया कि ग्राम बोरकुआं के बयडी फलिया में 3.74 लाख रूपए, सुमनियावाट के भील फलिया में 5.10 लाख रूपए, उमराली के पीपलघाटी फलिया में 2.81 लाख रूपए और सागबारा के वासली फलिया में 2.25 लाख रूपए की लागत से विधायक निधि से स्वीकृत उक्त विद्युत डीपी स्थापित की गई है। इन गांवों में आयोजित कार्यक्रम में विधायक पटेल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा जिला आज भी विभिन्न विकास कार्यो का इंतजार कर रहा है। विभिन्न गांवों में कई प्रकार की समस्याएं व्याप्त है। कांग्रेस पार्टी और मेरे द्वारा गांवों के सर्वांगीण विकास के लिए हरसंभव प्रयास और कार्य लगातार किए जा रहे है। उन्होने ग्रामीणों से कहा कि यदि किसी सरकारी योजना का लाभ प्राप्त करने में किसी प्रकार की समस्या या परेशानी आ रही हो तो मुझे अवगत करवाए मै समस्या का निराकरण करवाने के लिए हमेशा तत्पर रहुंगा। उन्होने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र की जनता की सुविधा और अधिकारों के लिए हर स्तर पर लडाई लडने के लिए तैयार हुं और हमेशा रहुंगा। 

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News