प्रधानमंत्री स्वनिधि संवाद योजना अंतर्गत कार्यक्रम आयोजित | Pradhanmantri swanidhi sanvad yojna antargat karyakram ayojit

प्रधानमंत्री स्वनिधि संवाद योजना अंतर्गत कार्यक्रम आयोजित

प्रधानमंत्री स्वनिधि संवाद योजना अंतर्गत कार्यक्रम आयोजित

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना अंतर्गत प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा बालाघाट में आयोजित लाभ वितरण एवं संवाद कार्यक्रम का जावरा नगर पालिका टाउन हॉल में सीधा प्रसारण किया गया। यहां कार्यक्रम में मंदसौर-जावरा सांसद श्री सुधीर गुप्ता, विधायक जावरा डॉ. राजेन्द्र पांडे द्वारा हितग्राहियों को लाभ वितरित किया गया।

सांसद श्री गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि संकट के समय में इस योजना के माध्यम से लाभान्वित सभी हितग्राहियों को महत्वपूर्ण सुविधा प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि यह योजना पथ विक्रेताओं को आत्मनिर्भर एवं सुदृढ़ करने के लिए चलाई गई है । विधायक डॉ. पांडे ने कहा कि कोरोना संकटकाल में संयम रखते हुए अपने परिवार का पालन पोषण कर इस योजना का लाभ लेकर अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाया। उन्होंने नगर की जनता से आग्रह किया कि अधिक से अधिक संख्या में शासन की योजना का लाभ लें।

कार्यक्रम को एसडीएम श्री हिमांशु प्रजापति एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्रीमती आरती गरवाल ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में जनप्रतिनिधिगण, गणमान्य नागरिक, हितग्राही, अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments