विधायक पटेल ने फतेह क्लब मैदान में ओपन जिम का किया शुभारंभ | Vidhayak patel ne fateh club maidan main open gym ka kiya shubharambh

विधायक पटेल ने फतेह क्लब मैदान में ओपन जिम का किया शुभारंभ

विधायक ने ओपन जिम क्षेत्र में पैवर्स लगवाने की घोषणा की

विधायक पटेल ने फतेह क्लब मैदान में ओपन जिम का किया शुभारंभ

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - शहर के प्रसिद्ध फतेह क्लब मैदान पर खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा स्थापित ओपन जिम का शुभारंभ क्षेत्र के विधायक मुकेश पटेल ने गत मंगलवार को किया। इस दौरान फतेह क्लब मैदान पर बच्चे, युवा और बुजुर्गो ने ओपन जिम के विभिन्न उपकरणों पर व्यायाम किया। विधायक पटेल ने शहरवासियों को ओपन जिम की सौगात देते हुए कहा कि यह ओपन जिम शहर के बच्चों, युवा, खिलाडियों, महिलाओं और बुजुर्गो सहित हर वर्ग के उत्तम स्वास्थ्य व अच्छी सेहत के लिए बेहद उपयोगी सिद्ध होगा। बारिश के दौरान ओपन जिम के आसपास पानी जमा होने की समस्या को देखते हुए विधायक पटेल ने ओपन जिम क्षेत्र में पैबर्स लगवाने की घोषणा करते हुए कहा कि ओपन जिम में स्थापित मशीनों की देखरेख और रखरखाव पर संबंधित विभाग द्वारा नियमित रूप से ध्यान रखा जाए और समय-समय पर इन मशीनों का मेंटनेंस करवाया जाए। जिससे लंबे समय उक्त व्यायाम की मशीने सुचारू रूप से चलती रहे। शुभारंभ के पश्चात बडी संख्या में बच्चों, युवाओं और बुजुर्गो ने ओपन जिम की मशीनों पर व्यायाम किया। 

विधायक पटेल ने फतेह क्लब मैदान में ओपन जिम का किया शुभारंभ

*ओपन जिम में ये मशीनें हुई स्थापित*

गौरतलब है कि इस संबंध में विधायक पटेल ने कुछ माह पूर्व खेल एवं युवा कल्याण विभाग को शहर के फतेह क्लब ग्राउंड, जिला खेल परिसर, शासकीय महाविद्यालय, पुलिस ग्राउंड, कलेक्टर कार्यालय प्रांगण, संस्कार धाम गडात और दिग्विजय खेल मैदान कट्ठीवाडा में ओपन जिम स्थापित करने की अनुशंसा की थी। जिसके बाद विभाग ने पहला ओपन जिम फतेह क्लब मैदान में स्थापित किया। ज्ञात रहे कि उक्त ओपन जिम विधायक मुकेश पटेल की अनुशंसा पर खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा स्थापित करवाया गया है। फतेह क्लब में स्थापित ओपन जिम में लेग प्रेस, आर्म एंड सोल्डर व्हील, डबल क्रास वाकर, एलेप्टीकल एक्सरसाइजर, सिट अप स्टेशन, एक्सरसाजिंग बार, चिन अप बार, आर्म व्हील, रोविंग मशीन, नी हिप रेज और टविस्टर मशीने स्थापित की गई है। इस दौरान विधायक पटेल ने बच्चों को बिस्किट वितरित किए। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाष राठौर, श्याम राठौर सेन्डी, अजय सोनी, रितेश नवाल, कैलाश राठौड सहित बच्चे, युवा और वरिष्ठ नागरिक मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments