टीकाकरण के लिए निर्धारित व्यवस्था अनुसार टीकाकरण करवाएं - कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम | Tikakaran ke loye nirdharit vyavastha anusar tikakaran karwaye

टीकाकरण के लिए निर्धारित व्यवस्था अनुसार टीकाकरण करवाएं - कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम

टीकाकरण के लिए निर्धारित व्यवस्था अनुसार टीकाकरण करवाएं - कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम नागरिकों से अपील की है कि बुधवार को रतलाम शहर में होने वाले टीकाकरण के लिए तीन तरह के सेंटर बनाए गए हैं। पहले डोज के लिए मतदान केंद्रवार टीकाकरण की व्यवस्था की गई है। सेकंड  डोज के लिए 5 सत्र स्थल निर्धारित है तथा स्लॉट बुकिंग के लिए 2 सत्र स्थल निर्धारित किए गए हैं। पहले डोज के लिए सभी नागरिक इस व्यवस्था के तहत निर्धारित मतदान केंद्र से संबंधित टीकाकरण स्थल पर पहुंचकर टीकाकरण करवाएं। अपने साथ आधार कार्ड एवं मतदाता परिचय पत्र अवश्य ले जाएं।

उन्होंने कहा कि दूसरे डोज के लिए अलग से टीकाकरण केंद्र शहर में स्थापित किए गए हैं। यहां कोई भी व्यक्ति किसी भी टीकाकरण स्थल पर पहुंचकर सेकंड डोज लगवा सकता है । इसी प्रकार स्लॉट बुकिंग वालों के लिए भी दो केंद्र निर्धारित है। वे उसी केंद्र पर पहुंचकर टीकाकरण करवाएं। कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम ने नागरिकों से अपील की है कि टीकाकरण में अनावश्यक भीड़ न करें और व्यवस्था के अनुरूप टीकाकरण करवाएं। उन्होंने बताया कि टीकाकरण की व्यवस्था आगे भी लागू रहेगी। सभी वार्डों में रोटेशनवार टीकाकरण किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News