प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करने वाले युवक के विरुद्ध भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौपा ज्ञापन | Pradhan mantri modi ke virudh apshabdo ka prayog krne wale yuvak ke virudh bhajpa

प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करने वाले युवक के विरुद्ध भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौपा ज्ञापन

पूर्व विधायक चैहान ने कहा-देश मे सबको बोलने का अधिकार लेकिन अमर्यादित भाषा कतई बर्दाश्त नही की जाएंगी

प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करने वाले युवक के विरुद्ध भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौपा ज्ञापन

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - गत 23 जुलाई को अमर शहीदचन्द्र शेखर आजाद की भूमि आजादनगर में जहाँ हजारों लोग अमर शहीद आजाद को नमन करने के लिए आये थे तो वही एक गार्डन में बेरोजगार युवाओ को एकत्रित कर एक कार्यक्रम का आयोजन कर वहां पर बाहर से आया हुआ एक युवक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध उपस्थित युवाओ को प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए उकसाने जैसा भाषण दिया जा रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हुआ है। इसके विरोध में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक नागरसिंह चोहान के नेतृत्व में थाना कोतवाली पहुँचकर थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी को एक ज्ञापन सौपकर सम्बंधित व्यक्ति के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की। कार्रवाई नही होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई। 

*युवक के खिलाफ कार्रवाई नही की गईं तो भाजपा आंदोलन करेगी*

थाने पर मीडिया से बात करते हुए पूर्व विधायक चोहान ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन बोलने की मिली आजादी का कुछ लोग गलत फायदा उठाकर कुछ भी बोल देते हैं। 23 जुलाई को बेरोजगार युवाओं को एक कार्यक्रम के माध्यम से एकत्रित कर प्रजापत द्वारा प्रधानमंत्रीजी के बारे में गलत भाषा का प्रयोग किया गया। उक्त युवक को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई नही की गईं तो भाजपा आंदोलन करेगी। चोहान ने कहा कि क्षेत्र में कुछ संगठन है जो प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध युवाओ को भड़काकर उनकी हत्या के उकसाने का प्रयास कर रहे ह,ै ऐसे संगठनों के विरुद्ध हम पुरजोर विरोध कर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करवाएंगे। जो लोग देश को तोड़ने की बात करेंगे या देश के सर्वोच्च पद पर आसीन लोगो के विरुद्ध अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करेंगे उनका पुरजोर विरोध किया जाएगा साथ ही उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष किशोर शाह, नपा अध्यक्ष रितेश डावर, नपा उपाध्यक्ष मकु परवाल, मण्डल अध्यक्ष रिंकेश तंवर, गिरिराज मोदी, पार्षद कांतिलाल राठौड़, दशरथ चंदेल, राजू मोदी, नीलेश जैन, सरपंच धुंधा भाई, मनोज राठौड़, अंकित शाह, सिद्धार्थ जैन सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। आवेदन के साथ आरोपी युवक की वीडियो की सीडी भी सलग्न की गई। यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेन्द्र शर्मा ने दी।

Post a Comment

0 Comments