गुरु पूर्णिमा के पावन पर्व पर एक संगोष्ठी सभा का आयोजन किया गया | Guru purnima ke pavan parv pr ek sangoshti sabha ka ayojan kiya gaya

गुरु पूर्णिमा के पावन पर्व पर एक संगोष्ठी सभा का आयोजन किया गया

गुरु पूर्णिमा के पावन पर्व पर एक संगोष्ठी सभा का आयोजन किया गया

मनावर (पवन प्रजापत) - मनावर के प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय की स्थानीय शाखा मनावर द्वारा गुरु पूर्णिमा के महापर्व पर एक संगोष्ठी सभा का आयोजन किया गया राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी सुंदरी दीदी ने सभी परम प्रिय परम सद्गुरु परमात्मा शिव के गुरु भक्तों को गुरु का संदेश देते हुए बताया कि गुरु के द्वारा ही जीवन को सुखमय शांति मई आनंदमय बना सकते हैं। परम सद्गुरु से जुड़कर आत्मा में जो अवगुणों की  प्रवेश हो गई है।

गुरु पूर्णिमा के पावन पर्व पर एक संगोष्ठी सभा का आयोजन किया गया

काम क्रोध लोभ मोह अहंकार आदि अवगुणों से आत्मा को शक्तिहीन बना दिया है।गुरु आत्मा के अंदर छुपी हुई असीम शक्तियां ज्ञान गुण ज्ञान गुण शक्तियां पवित्रता सुख शांति आदि गुणों का विकास कर परम सद्गुरु परमपिता परमात्मा से मिलाकर संपूर्ण बनाकर संपूर्ण दुनिया विश्व महाराजा श्री नारायण विश्व महारानी श्री लक्ष्मी सत्य की दुनिया स्वर्णिम दुनिया सतयुग में जाने के लायक बना देते इस शुभ अवसर पर सभी भक्तजनों को ब्रह्मा भोजन भी कराया गया। और इसी तरह  आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से सैकड़ों भाई बहनों ने इस कार्यक्रम का लाभ लिया और इस अवसर पर सैकड़ों भाई बहनों ने व्यसन मुक्त जीवन बनाने की प्रतिज्ञा भी की गई । तंबाकू, बीड़ी सिगरेट ,शराब ,मांस मदिरा आदि का सेवन नहीं करने का संकल्प लिया अपने जीवन को शुद्ध सात्विक श्रेष्ठ  बनाकर जीवन में सुख शांति प्राप्त करने के लिए परमपिता परमात्मा से जुड़कर जीवन को सुखमय बना रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments