जिसने चोरी का वाहन खरीदा उसे भी आरोपी बनाया, पुलिस के हत्थे चढ़े मोटरसाइकिल चोर | Jisne vahan churaya use bhi aropi banaya

जिसने चोरी का वाहन खरीदा उसे भी आरोपी बनाया, पुलिस के हत्थे चढ़े मोटरसाइकिल चोर

जिसने वाहन चुराया उसे भी आरोपी बनाया, पुलिस के हत्थे चढ़े मोटरसाइकिल चोर

धामनोद (मुकेश सोडानी) - थाना प्रभारी राजकुमार यादव के नेतृत्व मे महेश्वर रोड पर डहीवर ब्रिज पर वाहन चेकिंग लगाई थी ।  इस दौरान एक बिना नंबर की डीलक्स मोटरसाइकिल पर तीन युवक महेश्वर की तरफ से बैठकर धामनोद की तरफ आ रहे थे । पुलिस ने उन्हें रोका और वाहन के कागज व अन्य दस्तावेज मांगे   तीनों पुलिस को यह दस्तावेज नहीं दे पाए । पुलिस ने शंका के आधार पर पकड़ी गई मोटरसाइकिल की चेचिस नंबर से मिलान किया तो वह वाहन धामनोद थाने पर पूर्व में चोरी किया गया पाया गया । बाद तीनों युवक शुभम पिता गजानंद , सुनील पिता कुंदन,  भीम पिता केवल बुंदेला को आरोपी बनाया और उनसे सख्ती से पूछताछ की तो चोरों ने अन्य वारदात भी कबूल कर ली ।

मुख्य आरोपी ने बताया कि वाहन महेश्वर के एक आदमी को बेचा, पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया

उपरोक्त वारदात में शामिल मुख्य आरोपी शुभम ने बताया कि पलासमाल घाट के पास डीलक्स मोटरसाइकिल को अपने साथी भीम पवन और विनोद निवासी बलवारी के साथ मिलकर चुराया था । ढाल में प्रतीक्षालय के पास खड़ी डीलक्स को भी अपने साथी भीम के साथ चुराया था । करीब 2 माह पहले भोडल पेट्रोल पंप पर बिना नंबर की गाड़ी भी अपने साथी भीम के साथ चुराई थी । पुलिस तीनों पकड़े गए आरोपी से सख्ती से पूछताछ कर रही है ।

सहस्त्रधारा के पास से उड़ाई थी मोटरसाइकिले

अन्य वारदात में बताया कि शिवरात्रि के दिन महेश्वर सहस्त्रधारा के पास बिना नंबर की डीलक्स मोटरसाइकिल महेश्वर थाना क्षेत्र से भी चुराई । दोनों मोटरसाइकिल महेश्वर के रंजीत पिता रमेश भील को बेची अब खरीदने वाले को भी पुलिस ने आरोपी बनाया । गौरतलब है कि लगातार क्षेत्र में दो पहिया वाहन चोरी की वारदातें बढ़ रही थी । उपरोक्त बढ़ रही वारदातों को राजकुमार यादव ने लगाम कसने के लिए वाहन चेकिंग शुरू कि इसी में चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए । मुख्य मार्गदर्शन एसडीओपी राहुल खरे का रहा । वारदात का पर्दाफाश करने में उप निरीक्षक प्रकाश सरोदे, उप निरीक्षक शंकर सिंह मंडलोई, सहायक उपनिरीक्षक मानसिंह मोरे, प्रधान आरक्षक महेश जाट, सुरेश सिंह, आरक्षक सुनील, धर्मेंद्र, आशीष और गंगाराम की विशेष भूमिका रही ।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News