जावरा सिविल अस्पताल ने बनाई नई पहचान | Javra civil aspatal ne banai nai pehchan

जावरा सिविल अस्पताल ने बनाई नहीं पहचान

जावरा सिविल अस्पताल ने बनाई नहीं पहचान

जावरा (यूसुफ अली बोहरा) - सिविल हॉस्पिटल जावरा में चिकित्सा सुविधाओं के लिए बेहतर व्यवस्था की गई है।आसपास के क्षेत्र में जावरा हॉस्पिटल ने एक नई पहचान बनाई है।यहां दूसरा  आक्सीजन प्लांट स्थापित शीघ्र हो जाएगा।

उक्त बात विधायक डॉ राजेंद्र पांडेय ने सिविल हॉस्पिटल में निर्माणाधीन दूसरे आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करते हुए कही।इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी राहुल धोटे,ब्लाक मेडिकल ऑफिसर डॉ दीपक पालड़िया भी उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि सिविल हॉस्पिटल जावरा में कोरोना नियंत्रण में सीमित संसाधनों में बेहतर कार्य किया।विधायक डॉ पांडेय के प्रयासों से चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट,अत्याधुनिक पैथालॉजी लेबोरेट्री,डिजिटल एक्सरे जैसे विभिन्न सुविधाए उपलब्ध हो पाई।इसके अलावा महिला चिकित्सालय भवन का निर्माण किया जा रहा है।चिकित्सालय के विभिन्न वार्डो का जीर्णोद्धार व चित्रकारी सहित रंगरोगन किया जा रहा है।इसके अलावा नवजात शिशु वार्ड को भी तैयार किया जा रहा है।इन वार्डो में ऑक्सीजन की सेंट्रल लाईन भी डाली गई।

गुरुवार को विधायक डॉ पांडेय व अनुविभागीय अधिकारी श्री धोटे ने जीर्णोद्धार कार्य का निरीक्षण किया।जिसमें सन्तोष व्यक्त किया।आगामी दिनों में सभी वार्डो का कार्य पूर्ण हो जाएगा।इन सुविधाओं के लिए शुक्रवार को रोगी कल्याण समिति की बैठक भी आहूत की गई है।

Post a Comment

0 Comments