कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया का स्वागत कर समस्याओं से अवगत कराया | Congress adhyaksh mahendra katariya ka swagat kr samasyao se avgat karaya

कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया का स्वागत कर समस्याओं से अवगत कराया

कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया का स्वागत कर समस्याओं से अवगत कराया

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - आज शहर के व्यस्ततम क्षेत्र धान मंडी में किराना सामान  की हम्माली करने वाले श्रमिकों ने शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेंद्र कटारिया का स्वागत किया!

श्रमिकों ने उनके व्यवसाय में आने वाली परेशानियों  से भी श्री कटारिया को अवगत कराया! वर्तमान में क्षेत्र में ठेला गाड़ी  छोटे लोडिंग वाहन रखने की समस्या है! पार्किंग स्थल पर प्राइवेट कार रख दी जाती है! इधर-उधर   वाहन रखने पर  पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की जा रही है! जिसके कारण काफी परेशानी होती है !शीघ्र ही एसोसिएशन के नवीन कार्यकारिणी के गठन करने की बात की गई!

श्री कटारिया ने इन सब बातों को प्रशासन के समक्ष प्रस्तुत कर शीघ्र समस्या दूर करवाने का आश्वासन दिया है ! साथ ही श्री कटारिया ने आश्वस्त किया कि कांग्रेस हर तकलीफ में पूरी तरह से आपके साथ में है ! श्री कटारिया के साथ ब्लॉक अध्यक्ष श्री कमरुद्दीन कछवाहा एवं बसंत पंड्या भी उपस्थित थे!

कटारिया का स्वागत साजिद भाई एवं एसोसिएशन के रहुफ खान, मुबारिक कुरैशी, अंकित चोहान,राजेश सोलंकी,जाकिर खान ,नरेन्द्र वर्मा,कमरुद्दीन कुरैशी ,मुकेश परमार सिकंदर कुरैशी,आदि ने किया

Post a Comment

0 Comments