कलेक्टर दिनेश जैन ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से ग्रामीणों की राजस्व संबंधी समस्याओं को सुना | Collector dinesh jain ne video conferencing ke madhyam se gramino ki rajasv sambandhi

कलेक्टर दिनेश जैन ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से ग्रामीणों की राजस्व संबंधी समस्याओं को सुना

कलेक्टर दिनेश जैन ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से ग्रामीणों की राजस्व संबंधी समस्याओं को सुना

शाजापुर (मनोज हांडे) - कलेक्टर श्री दिनेश जैन ने आज वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से कालापीपल तहसील के ग्राम ईमलीखेड़ा, कादीखेड़ी, लसुल्डियागौरी एवं धौलपुर कलाली के ग्रामीणों की राजस्व संबंधी समस्याओं को सुना।

      कलेक्टर श्री जैन को लसुल्डियागौरी के रामचंद्र मेवाड़ा ने श्मशान भूमि पर से अतिक्रमण हटवाने, पवन पाटीदार ने खेत पर जाने का रास्ता खुलवाने, कलाली के ग्रामीणों ने बेचिराग बस्ती को ग्राम आबादी घोषित करने, गीताबाई ने भू-ऋण पुस्तिका में नाम अलग करने, ईमलीखेड़ा के एलमसिंह ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि एवं सीएम किसान सम्मान निधि की राशि प्रदान करने संबंधी समस्याओं से अवगत कराया। धौलपुर की कोटवार ने सेवा भूमि का सीमाकंन कराने के लिए कहा। इस पर कलेक्टर श्री जैन ने पटवारी द्वारा कई वर्षो से सीमांकन को लंबित रखने से पटवारी का ट्रांसफर अन्य जगह करने के निर्देश संबंधित तहसीलदार को दिये। उन्होंने कलाली की बेचिराग बस्ती को आबादी घोषित करने के लिए एसएलआर को निर्देशित किया। साथ ही उन्होंने पटवारी, तहसीलदार, एसएलआर को अतिक्रमण, नामांतरण, सीमांकन तथा बटांकन जैसी राजस्व समस्याओं का निराकरण समय सीमा में करने के निर्देश दिए।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News