कलेक्टर दिनेश जैन ने ग्रामीणों से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से राजस्व संबंधी समस्याओं की सुनवाई की | Collector dinesh jain ne gramino se video confrensing ke madhyam se rajasv sambandhi samasyao ki sunvai

कलेक्टर दिनेश जैन ने ग्रामीणों से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से राजस्व संबंधी समस्याओं की सुनवाई की

कलेक्टर दिनेश जैन ने ग्रामीणों से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से राजस्व संबंधी समस्याओं की सुनवाई की

शाजापुर (मनोज हांडे) - कलेक्टर श्री दिनेश जैन ने आज अवंतिपुर बड़ोदिया तहसील के ग्राम अरण्डिया, खातीखेड़ी, अरन्याखुर्द, बोल्दा एवं बेगमखेड़ी के ग्रामीणों की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से राजस्व संबंधी समस्याओं की सुनवाई की।

      उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री जैन द्वारा प्रति मंगलवार एवं गुरूवार को चयनित पटवारी हल्को के ग्रामों के ग्रामीणों की राजस्व संबंधी समस्याओं की सुनवाई कर उनका निराकरण किया जा रहा है। समस्याओं की सुनवाई के दौरान संबंधित क्षेत्र के पटवारी एवं तहसीलदार भी वर्चुअल रूप से उपस्थित रहते हैं। कलेक्टर ने पटवारी एवं तहसीलदारों को निर्देश दिये कि अपने-अपने क्षेत्र के नदी-नालों में बाढ़ की स्थिति के दौरान सावधानी रखें। किसी को भी नदी-नालों के निकट नहीं जाने दें। इस दौरान कलेक्टर ने ग्रामीणों की राजस्व संबंधी बटवारा, नामांतरण, सीमांकन सहित अन्य समस्याओं की सुनवाई की। राजस्व संबंधी सभी समस्याओं के निराकरण के लिए कलेक्टर ने तहसीलदार को निर्देश दिए। कलेक्टर ने पटवारियों से कहा कि गा्रमीणों को भू- राजस्व ऑनलाईन जमा कराने के लिए जागरूक करें।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News