अज्ञात बाइक सवारों ने किया धारदार हथियार से हमला, युवक पर तीन वार | Agyat bike sawaro ne kiya dhardar hathiyar se hamla

अज्ञात बाइक सवारों ने किया धारदार हथियार से हमला, युवक पर तीन वार

अज्ञात बाइक सवारों ने किया  धारदार हथियार से हमला, युवक पर तीन वार

धामनोद (मुकेश सोडानी) - धार जिले के पुलिस थाना धामनोद में पुराने ए बी रोड दीपक ग्लास के सामने अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने मोटरसाइकिल सवार जितेंद्र कर्मा चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में जितेंद्र को गंभीर चोट आई। फिलहाल जितेंद्र खतरे से बाहर बताया जा रहा है। घायल को नगर के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

जान से मारने की थी कोशिश

प्राप्त जानकारी के अनुसार जितेंद्र  नगर परिषद किसी कार्य करने के बाद वापस लौट रहा था  इस बीच रास्ते में पुराने ए बी रोड पर बालाजी मंदिर के नजदीक दो बाइक सवारों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। अज्ञात बदमाशों ने वार तो मारने की नियत से पेट पर किया था, किंतु जितेंद्र अचानक उनके इरादों को समझ गया उसके  बचाव करने में हथियार उसके पैर पर लगा, पेर पर तीन गंभीर वार हुए।

घायल जितेंद्र कर्मा  के भाई बंटू कर्मा ने बताया कि किसी का फोन आने व बड़े वाहन के गुजरने से गाड़ी धीरे की तो पीछे से 2 व्यक्ति पल्सर गाड़ी पर आए ,उन्होंने जैसे ही गाड़ी रोकी हमलावर ने जितेंद्र   को धारदार हथियार से पैर में  वार कर  दिए । जिससे एक जितेंद्र घायल हो गया। घायल किसी को आवाज देता उससे पहले अज्ञात व्यक्ति वहा से पलसर गाड़ी से फुल स्पीड में  रफूचक्कर हो गए। घायल कर्मा ने बताया कि इससे पहले  बदमाशों को कभी नहीं देखा किंतु सामने आने पर उसकी पहचान हो जाएगी , इधर पुलिस ने मामले को दर्ज जांच शुरू कर दी है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि घटना मुख्य मार्ग पर होने के कारण कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुकी होगी। जिससे आरोपियों को पकड़ने में मदद मिलेगी। पुलिस ने घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं किया है।

धामनोद स्वास्थ्य विभाग आईटीआई उपचार के लिए लाया गया पुलिस लगी जांच।

Post a Comment

0 Comments