आयुष मंत्री श्री कावरे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वर्चुअल हुए शामिल | Ayush mantri shri kavre bhajpa pradesh karyasamiti ki bethak main virtual hue shamil

आयुष मंत्री श्री कावरे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वर्चुअल हुए शामिल

आयुष मंत्री श्री कावरे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वर्चुअल हुए शामिल

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - आयुष मंत्री एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य माननीय श्री रामकिशोर नानो कावरे  कार्यसमिति की प्रथम बैठक भारतीय जनता पार्टी कार्यालय बालाघाट से वर्चुअल शामिल हुए। इस अवसर पर कार्यसमिति सदस्य पूर्व मंत्री एवं विधायक आदरणीय श्री गौरीशंकर बिसेन जी. दीदी श्रीमती लता एलकर जी, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री रमेश भटेरे जी भी शामिल हुए। मंत्री श्री कावरे ने जानकारी देते हुए बताया कि  कार्यसमिति की बैठक के शुभारंभ सत्र में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। उनके उद्बोधन से उत्साहवर्धन हुआ एवं सेवा ही संगठन के विचार को आत्मसात करते हुए जन सेवा की प्रेरणा हमें मिली। मुख्यमंत्री माननीय श्री शिवराज सिंह चौहान जी का भी मार्गदर्शन प्राप्त हुआ माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा जी के मार्गदर्शन में साथी कार्यकर्ताओं ने ना केवल बेहतर ढंग से योजनाओं की जानकारी व लाभ पहुंचाकर जनता का जीवन सुगम बनाने का हर संभव प्रयास किया है अपितु वैक्सीनेशन के महा अभियान सहित अनेक प्रयास मैं जो रचनात्मक भूमिका निभाई है वह सराहनीय है। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शुभंकर एवं यशस्वी प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्री विष्णु दत्त शर्मा जी भाई साहब ने भी हम सभी को संबोधित किया उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनों को दिलवाने के लिए मध्य प्रदेश भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रतिशत है संगठन को मजबूत करना एवं जन सेवा ही हमारा देश है।

आयुष मंत्री श्री कावरे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वर्चुअल हुए शामिल

मंत्री श्री कावरे ने कहा कि वर्तमान में कोई भी राजनीतिक दल पार्टी के लिए चुनौती नहीं है भाजपा का मुकाबला देश विरोधी ताकतों से है विरोधी ताकते हमारी आस्था, संस्कृति और धर्म को बदनाम करने का कुत्सित प्रयास कर रही है। विरोधी ताकतों को प्राप्त करने और राष्ट्र निर्माण में योगदान के लिए हर कार्यकर्ता को संकल्प लेना होगा।

Post a Comment

0 Comments