कोटवार इंदरसिंह ने कलेक्टर आलोक कुमार सिंह की मौजूदगी में किया कोविड सेंटर का लोकार्पण | Kotwar indarsingh ne collector alok kumar singh ki mojudgi main kiya covid center ka lokarpan

कोटवार इंदरसिंह ने कलेक्टर आलोक कुमार सिंह की मौजूदगी में किया कोविड सेंटर का लोकार्पण

कोटवार इंदरसिंह ने कलेक्टर आलोक कुमार सिंह की मौजूदगी में किया कोविड सेंटर का लोकार्पण

टांडा (यश राठौड़) - टांडा के इस 20 बेडेड कोविड सेंटर में आक्सीजन लाइन की व्यवस्था - दस कंसंट्रेटर के जरिए ऑक्सीजन सप्लाई की व्यवस्था  - एक एबूंलेंस भी लोकार्पित --      टांडा क्षेत्र के निवासियों के लिए अच्छी खबर है यहां आज चिकित्सालय में कोविड_केयर_सेंटर का लोकार्पण ग्राम कोटवार इंदरसिंह  द्वारा कराया गया। कलेक्टर आलोक कुमार सिंह भी मौजूद थे। कलेक्टर द्वारा भवन का निरीक्षण और बने वार्ड का अवलोकन भी किया गया। कलेक्टर ने भवन की साफ सफाई और अच्छे इंतजामात के लिए अस्पताल प्रशासन की तारीफ की। 

कोटवार इंदरसिंह ने कलेक्टर आलोक कुमार सिंह की मौजूदगी में किया कोविड सेंटर का लोकार्पण

कलेक्टर ने यहां मौजूद चिकित्सकीय सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। बीएमओ ने टांडा क्षेत्र के निवासियों की खून जांच हेतु अस्पताल के लिए एक सीबीसी मशीन उपलब्ध कराने की मांग की गई। कलेक्टर श्री सिंह ने टांडा ही नहीं बाग के लिए भी शीघ्र ही एक एक मशीन दिलाए जाने के लिए आश्वस्त किया गया।     कुक्षी एसडीएम विवेक कुमार ने बताया कि इसके साथ ही इस चिकित्सालय के लिए एक एंबुलेंस भी सौंपी गई है। कोविड केयर सेंटर में 20 बेड हैं, जिसमें ऑक्सीजन सप्लाई की व्यवस्था की गई है। इसके अतिरिक्त 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी यहां रखे गए हैं। इस कोविड केयर सेंटर के निर्माण से आसपास के ग्राम के वासियों को बीमारी के इलाज में राहत मिल सकेगी। कलेक्टर श्री सिंह ने अस्पताल की बन रही पत्थरों वाली बाउंड्री वाल के शीघ्र कंप्लीट किए जाने के लिए संबंधितों को पाबंद किया।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News