जोबट व्यापारी के विरूद्ध झूठा केस वापस लें प्रशासन अन्यथा हाईकोर्ट में चुनौती देंगे - जिला कांग्रेस | Jobat vyapari ke viruddh jhuta case wapas le prashasan anyatha highcourt main chunoti denge

जोबट व्यापारी के विरूद्ध झूठा केस वापस लें प्रशासन अन्यथा हाईकोर्ट में चुनौती देंगे - जिला कांग्रेस

जोबट व्यापारी के विरूद्ध झूठा केस वापस लें प्रशासन अन्यथा हाईकोर्ट में चुनौती देंगे - जिला कांग्रेस

अलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - जोबट में हुए दो दिन पूर्व व्यापारी पर प्रशासन की कड़ी कार्रवाई की जिला कांग्रेस द्वारा पूर्व से निंदा की जा रही है | इसी सिलसिले में जिला कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी शुक्रवार को जोबट मे उस व्यापारी से मिलने गए थे, किंतु व्यापारी के घर ताला बंद होने से कांग्रेस पदाधिकारीयो द्वारा जोबट गेस्ट हाउस पर एकत्रित होकर एक प्रेस वार्ता की गई । जिसमे जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने कहा कि जिला कांग्रेस पीड़ित व्यापारी के साथ है और  जिले के समस्त व्यापारी गण के साथ हर अवस्था में खड़ी रहेगी । जिला प्रशासन पीड़ित व्यापारी के ऊपर लगे झूठे आरोपों के केस को वापस लें अन्यथा जिला कांग्रेस जिला प्रशासन को हाईकोर्ट में चुनौती देगी। प्रेस वार्ता में पूछे गए सवालों में महेश पटेल ने कहा कि स्वर्गीय कलावती भूरिया जी एक दबंग नेत्री थी उन्हेाने जोबट क्षेत्र के विकास के लिए कई लड़ाइयां लड़ी है। इस क्षैत्र की जनता की मांगो को पूरा करने में प्रशासन को भी ललकारा है,  ऐसी नैत्री के सपनों को साकार करने के लिए जिला कांग्रेस हमेशा जोबट विधानसभा क्षैत्र की जनता के साथ रहेगी। भविष्य में इस विधानसभा क्षैत्र के लिए हाईकमान जिसे भी टिकट देगी जिला कांग्रेस कमेटी एवं कांग्रेस के प्रत्येक सदस्य तन,मन,धन से कांग्रेस के उम्मदवार को जीत दिलाएंेगे, एवं स्वर्गीय कलावती बहन के सपनों को साकार करायेंगे।

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा उदयगढ में पूर्व विधायिका स्व. कलावती भूरिया केचित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये । इस अवसर पर विधायक मुकेश पटेल, जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ओम सेठ, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ज्ञानसिंह मुजालादा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भुरू अजनार, वरिष्ठ नेता सेय्यद मम्मा मिया,डा.आराम पटेल, निर्मलसिंह बाबा, सकरीया भाई, सुनील खेड़े, विक्रम भाई, जीतू अजनार आदि उपस्थित थे। 

Post a Comment

0 Comments