जनप्रतिनिधियों ने कलेक्टर से की शिकायत, भारूडपुरा के डॉक्टर समय पर नहीं रहते मौजूद | Janpratinidhi ne collector se ki shikayat

जनप्रतिनिधियों ने कलेक्टर से की शिकायत, भारूडपुरा के डॉक्टर समय पर नहीं रहते मौजूद

व्यवस्थाओं को लेकर धार कलेक्टर का निरीक्षण

जनप्रतिनिधियों ने कलेक्टर से की शिकायत, भारूडपुरा के डॉक्टर समय पर नहीं रहते मौजूद

धामनोद (मुकेश सोडानी) - धार कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने मंगलवार दोपहर धामनोद नगर के शासकीय अस्पताल का दौरा किया । उसके बाद जनप्रतिनिधियों से चर्चा की । वहां पर नप अध्यक्ष दिनेश शर्मा, पार्षद ममता वर्मा भाजपा जिला उपाध्यक्ष जगदीश मुदडा, एसडीओपी राहुल खरे, एसडीएम राहुल चौहान, बीएमओ योगेंद्र सिंह डावर, एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे ।

अस्पताल में जिलाधिकारी ने निरीक्षण करने के पश्चात व्यवस्थाओं में कमी ना आए उपरोक्त बाबत अधिकारियों को निर्देशित किया उन्होंने अस्पताल का दौरा कर जनता को आ रही परेशानी के बारे में भी जाना । 

मीडिया से चर्चा करने के दौरान कलेक्टर ने बताया कि उनका दौरा क्षेत्र में संक्रमण की चेन तोड़ने को लेकर था जिसके लिए हर संभव प्रयास प्रशासन कर रहा है । आगे भी आम जन को चिकित्सा संबंधी परेशानी का सामना न उठाना पड़े इसके लिए अस्पताल में जो भी कमी थी उसके लिए निर्देशित किया गया है ।

भारूडपुरा के डॉक्टर की शिकायत

मौजूद जनप्रतिनिधि जगदीश मुंदडा ने भारूडपुरा के शासकीय अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर ललित गिरधारी के समय पर अस्पताल मे उपस्थित न होने की शिकायत कलेक्टर से की शिकायतकर्ता ने बताया कि आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र भारूडपुरा जहां उपरोक्त समय में चिकित्सा संबंधी महत्वपूर्ण आवश्यकता है वहां पर संबंधित डॉक्टर समय पर नहीं पहुंचते है । कई बार वह अपनी मनमर्जी से आते जाते रहते हैं । उपरोक्त संदर्भ में कई बार संबंधित अधिकारियों को भी बताया लेकिन राजनेताओं के नाम लेकर प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव बनाते हैं । उपरोक्त शिकायत में कलेक्टर ने तुरंत कार्रवाई करने की बात कही ।

गुजरी के अस्पताल की भी बात जानी

गुजरी के अस्पताल में आ रही अव्यवस्थाओ को लेकर उन्होंने बीएमओ योगेंद्र सिंह डावर को निर्देशित किया । उन्होंने बताया कि किसी भी स्थिति में आमजन परेशान न हो इसके लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैदी से कार्य करें । कलेक्टर ने मीडिया से चर्चा करने पर बताया कि क्षेत्र में विशेषकर धामनोद जोकि व्यवसाय केंद्र भी है वहां पर व्यवस्था में कमी ना आए इसलिए सभी को निर्देशित किया गया ।

वर्ज़न

इस संदर्भ में बीएमओ योगेंद्र सिंह डावर ने बताया कि लगातार मिल रही शिकायतो पर डॉक्टर ललित गिरधारी को भारूडपूरा से कोविड सेंटर धरमपुरी ड्यूटी देने के लिए भेजा है । लेकिन वहां भी वह मनमर्जी कर रहे हैं बताया कि वह कोविड सेंटर आते हैं और फोटो खिंचवा कर वापस चले जाते हैं । कई बार कार्रवाई करने के बाद भी उनके कार्य व्यवस्था में सुधार नहीं हो रहा है ।

Post a Comment

0 Comments