कोरोना महामारी में बढ़े मदद के हाथ, समाजसेवी अनुराग चतुरमोहता ने समाज को समर्पित की 30 ऑक्सीजन मशीनें | Corona mahamari badhe madad ke hath

कोरोना महामारी में बढ़े मदद के हाथ, समाजसेवी अनुराग चतुरमोहता ने समाज को समर्पित की 30 ऑक्सीजन मशीनें

कोरोना महामारी में बढ़े मदद के हाथ, समाजसेवी अनुराग चतुरमोहता ने समाज को समर्पित की 30 ऑक्सीजन मशीनें

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई गई हैं । जिसे देखते हुए समाजसेवी कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए ऑक्सीजन मशीनें एवं जरूरतमंदों के लिये भोजन की मदद कर रहे हैं । इसी कड़ी में गुलमोहर फाउंडेशन के संस्थापक अनुराग चतुरमोहता ने 30 ऑक्सीजन कंस्ट्रेट मशीनें समाज को समर्पित की हैं  जिले में कोरोनावायरस का बढ़ता संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है। कोरोना से संक्रमित मरीज इलाज के लिए हॉस्पिटल के चक्कर लगा रहा है। तो वहीं जिले में कोरोना से बढ़ती मौत के आंकड़ों से आम आदमी दहशत में हैं। समय रहते व्यापक इंतजाम किए जाते तो आज यह भयावह स्थिति नहीं बनती। ऐसे में समाज सेवी संगठन आगे आकर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं । 

कोरोना महामारी में बढ़े मदद के हाथ, समाजसेवी अनुराग चतुरमोहता ने समाज को समर्पित की 30 ऑक्सीजन मशीनें

समाजसेवी एवं गुलमोहर फाउंडेशन के संस्थापक अनुराग चतुरमोहता ने बताया कि यह 30 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेट मशीनें सिंगापुर से मंगाई गई है जो आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं तथा ऑक्सीजन की कमी वाले मरीजों को प्राथमिक तौर पे मददगार साबित होंगी । आगे बताया कि पिछले वर्ष कोरोना काल में  लगभग 25 लाख रु का अनाज एवं आवश्यक खाद्य सामग्री का वितरण जरूरतमंदों में किया था। और आज भी वर्तमान में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए यह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन की व्यवस्था की जा रही है । जो जिले के जरूरतमंदों के लिए होगी। ताकि कोरोना से होने वाली आकस्मिक मृत्यु की दर को कम किया जा सके।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News