नगर अध्यक्ष शर्मा ने किया वादा पूरा | Nagar adhyaksh sharma ne kiya wada pura

नगर अध्यक्ष शर्मा ने किया वादा पूरा

मरीजों के लिए सामग्री पहुंची अस्पताल

शीतल पेयजल की कराई व्यवस्था

नगर अध्यक्ष शर्मा ने किया वादा पूरा

धामनोद (मुकेश सोडानी) - अपने किए  वादे के मुताबिक नगर अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने शासकीय अस्पताल में कोविड सेंटर पर जरूरी सामान उपलब्ध कराया। उल्लेखनीय है कि अध्यक्ष शर्मा द्वारा 2 दिन पूर्व आ रही समस्या को लेकर शासकीय अस्पताल में निरीक्षण किया था इस दौरान  जिस अतिआवश्यक सामग्री  की अस्पताल में कमी थी वह सामग्री निजी खर्चे से लाने को बात कही थी।

सोमवार सुबह शासकीय अस्पताल ऑक्सीजन मशीन ग्लव्स मास्क इत्यादि वस्तुएं लेकर  पहुंचे वहां पर उनके साथ नगर के  प्रबुद्ध वर्ग एवं मीडिया कर्मी भी मौजूद थे। समस्या को देखते तत्काल  बुलाई गई आवश्यक सारी सामग्री उन्होंने बीएमओ योगेंद्र सिंह डाबर को सुपुर्द किया।

कुछ सामग्री अति आवश्यक थी,

चर्चा करने पर शर्मा ने बताया कि निरीक्षण के दौरान संबंधित जवाबदार डॉक्टरो से बात  की तो उन्होंने ऑक्सीजन मशीन और कुछ आवश्यक सामग्री अस्पताल में नहीं होना बताया इसी पर उसी समय उन्होंने यह सब सामग्री अस्पताल में भेजने की बात कही थी अब वह सब सामग्री खुद अस्पताल में लेकर पहुचे  गौरतलब है कि क्षेत्र में लगातार संक्रमण की चेन बढ़ रही है हालात प्रतिदिन बिगड़ रहे हैं इस स्थिति को  संभालने के लिए डॉक्टर तो है लेकिन इस बार उपचार के लिए अन्य वस्तुएं पर्याप्त नहीं  है अब पहल  कर शर्मा ने जनप्रतिनिधि होने के नाते यह सब वस्तुएं अस्पताल में भेजकर मरीजों को राहत दी। जल व्यवस्था की भारी कमी के चलते तत्काल शीतल पेयजल के लिए राजन वह उसके स्टैंड बुलाए गए पानी की व्यवस्था कर मरीजों को राहत पहुंचाई

नगर के लिए समर्पित हु

सामग्री देने के पश्चात  वह मीडिया कर्मीयो से रूबरू हुए  बताया कि क्षेत्र में लगातार इस गंभीर बीमारी को लेकर आमजन परेशान है यह समय राजनीति से परे हटकर आमजन की भलाई करने का समय है इसी पर बीएमओ ने जो सामग्री अस्पताल में कम बताई थी वह सब भेज दी गई और सुपुर्द कर दी गई भावुक होकर  शर्मा ने कहा  धामनोद मेरा हृदय है और मैं अपने हृदय के लिए कुछ भी कर सकता हूं  आमजन को संदेश देते हुए उन्होंने बताया कि अभी वक्त यह है कि सभी मिलकर अपना कर्तव्य निभाएं सभी जनप्रतिनिधि अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर आमजन की भलाई का कार्य करें तभी लोगों को राहत मिलेगी।

Post a Comment

0 Comments