जनप्रतिनिधियों की उदारता से बढ़ेगा कोरोना संक्रमित लोगों का हौसला | Janpratinidhiyo ki udarta se badhega corona sankramit logo ka hosla

जनप्रतिनिधियों की उदारता से बढ़ेगा कोरोना संक्रमित लोगों का हौसला

नपा अध्यक्ष ने की कोविड सेंटर पर मरीजों सुविधाएं

अस्पताल के बाहर तैनात रहेगी एंबुलेंस, मरीजों को ऑक्सीजन के लिए तीन मशीन भी दी सुविधा

जनप्रतिनिधियों की उदारता से बढ़ेगा कोरोना संक्रमित लोगों का हौसला

धामनोद (मुकेश सोडानी) - कोरोना संक्रमण में सुविधाओं की कमी के चलते लोगों में भय का माहौल बन चुका था। ऐसे में नगर के अध्यक्ष दिनेश शर्मा द्वारा शासकीय अस्पताल में बीमारी से संबंधित सुविधाएं मुहैया कराई गई। इस प्रयास से न सिर्फ मरीजों को राहत मिलेगी बल्कि पीड़ितों का संक्रमण से लड़ने का हौसला भी बढ़ेगा।

दरअसल नगर में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या एवं हालात की गंभीरता पर शासकीय अस्पताल में हाल ही में किविड सेंटर शुरू किया गया। लेकिन अपर्याप्त व्यवस्थाओं के चलते वहां पर परेशानी थी ऐसे में धामनोद नगर अध्यक्ष  शर्मा  सामने आए  शनिवार दोपहर वह 10  बेड से शुरू हुए, कोविड सेंटर पर पहुंचे वहां बीएमओ योगेंद्र सिंह डावर सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

अस्पताल में जायजा लेने के बाद नगर अध्यक्ष ने  अस्पताल में आरही परेशानीया जानी।

निजी खर्च से देंगे तीन ऑक्सीजन मशीन, खड़ी रहेगी निशुल्क एंबुलेंस

शर्मा ने अस्पताल में आ रही परेशानियों से के बारे में जाना  जिस पर डॉक्टर योगेंद्र सिंह डावर ने बताया कि ऑक्सीजन मशीन की परेशानी है अन्य सुविधाओं के नाम पर भी मदद करने की बात पर तत्काल दिनेश शर्मा ने तीन ऑक्सीजन मशीन  5000 मास्क 5000 ग्लब्ज की व्यवस्था के लिए तत्काल इंदौर अपने निजी वाहन को भेज दिया, बताया गया कि देर शाम तक सभी उपकरण अस्पताल पहुंच जाएंगे  साथ  किसी भी मरीज को यदि रेफर करना है तो उसे भी निशुल्क एंबुलेंस  की मदद से मिलेगी अस्पताल के बाहर अब एंबुलेंस तैयार रहेगी।

अन्य लोगों को मिलेगी प्रेरणा

नगर अध्यक्ष के रूप में अपना दायित्व निभाने वाले अस्पताल में अपने निजी खर्चे से बड़ी मदद करने वाले दिनेश शर्मा की पहल पर नगर वासियों ने भी सराहना की, उन्होंने बताया कि शासकीय अस्पताल में परेशानी का आलम सदैव  रहता है ऐसे में एक हद तक अब उपचाररत मरीज को राहत मिलेगी । किस प्रकार के प्रयास से अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी।

किसी मरीज को यदि भोजन फल दवाई की आवश्यकता हो तो सीधे मुझे फोन करें

शर्मा ने बीएमओ योगेंद्र सिंह को  हुए यह भी बताया कि अस्पताल में जो भी भर्ती  है उनके लिए निशुल्क भोजन  फल  दवाई इत्यादि की व्यवस्था भी निजी खर्चे से की जाएगी बताया कि आप सीधे मुझे फोन करें कोई भी समस्या हो तत्काल व्यवस्था होगी।

Post a Comment

0 Comments