समाज सेवी संस्थापक के द्वारा चलाया गया रोको टोको अभियान | Damaj sevi sansthapak ke dvara chalaya gya eoko toko abhiyan

समाज सेवी संस्थापक के द्वारा चलाया गया रोको टोको अभियान

समाज सेवी संस्थापक के द्वारा चलाया गया रोको टोको अभियान गरीबों को किया जागरूक वितरण किए निशुल्क: मास्क वैश्य इकाई महा सम्मेलन

समाज सेवी संस्थापक के द्वारा चलाया गया रोको टोको अभियान

भिंड (मधुर कटारे) - जानकारी अनुसार शहर की गल्ला मंडी परिसर में। रोको टोकों अभियान की शुरुआत की गई। कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने के लिए प्रदेश सरकार तो चिंतित है ही ऐसे में गरीबों को जागरूक करने के लिए कोरोना महामारी की गाइड लाइन की जानकारी देने के लिए आज सुबह वैश्य महासम्मेलन कार्यकर्ताओ के द्वारा निशुल्क, मास्क वितरण शिवर एब जागरूकता अभियान चलाया गया। इस शिविर में महिला पद अधिकारी श्री मती राज कुमारी जैन के द्वारा लोगो से एब मजदूर वर्ग से अपील की गई। दो गज की दूरी मास्क है। जरूरी।  हमे स्वच्छ वातावरण में। अपने आप को स्वस्थ रखने के लिए । 

कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए । सदेव मास्क का प्रयोग करना है। और भीड़ वाले इलाके में। जाने से पहले अपने साथ सेनेटाइजर मास्क का प्रयोग करना हे। तभी हम महामारी घातक बीमारी से अपना और अपने परिवार का एव समाज के नागरिकों का बचाव कर सकते है। हमे अपने शहर को लॉकडाउन से बचाना है। मास्क अवश्य लगाना है। ऐसे मंच के माध्यम से आम जन को संबोधित कर कार्यक्रम में आए मजदूर वर्ग के लोगो को।  निशुल्क मास्क वितरण किये। इस कार्यक्रम मै उपस्थित वैश्य महा सम्मेलन के कार्यकर्ताओ की रही है। वहन श्री मती राजकुमारी जैन,कैलाश नारायण गुप्ता, श्री कैलाश नारायण जैन, प्रो इकबाल अली,श्री शिवप्रताप सिंह भदौरिया, शैलेश सक्सेना, नितिन दीक्षित, रामानंद शर्मा, राजकुमार  दुबे,विपुल सेठ आदि सदस्यगण उपस्थित रहे।

समाज सेवी संस्थापक के द्वारा चलाया गया रोको टोको अभियान


Post a Comment

0 Comments