कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए वीएसटी एवं एफएसटी दल गठित | Covid protocal ka palankrane ke liye VST evam FST dal gathit

कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए वीएसटी एवं एफएसटी दल गठित

कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए वीएसटी एवं एफएसटी दल गठित

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - जिला प्रशासन की टीम मैदानी स्तर पर रहेंगी। मध्यप्रदेश में कोविड के मामलें लगातार बढ़ रहे हैं बुरहानपुर भी इससे अछूता नहीं है। जिले में कोविड प्रोटोकॉल का अक्षरतः पालन कराने के लिए जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह ने कोविड-19 वीडियो निगरानी दल एवं कोविड-19 उड़नदस्ता दल का गठन किया है। जो जिले के विभिन्न शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर देखेगी कि कहीं पर ऐसा कोई बड़ा कार्यक्रम या सभा तो नहीं हो रही है जिससे कोरोना फैलने की आशंका बढ़ती हो। निर्देशानुसार शादी सहित अन्य कार्यक्रमों में 50 से अधिक व्यक्तियों की अनुमति नहीं है।

ऐसे कार्यक्रमों की वीडियोग्राफी के लिए वीडियो निगरानी दल का गठन किया गया है। ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र में प्रत्येक वार्ड के लिए  टीमों का गठन किया गया है । यह दल सुनिश्चित करेगा कि उनके वार्ड में कार्यक्रम होता है तो उसकी वीडियोग्राफी की जाये।किसी भी कार्यक्रम में 50 से अधिक व्यक्ति ना हो। यदि कही मृत्यु  होती है  तो तय सीमा में व्यक्ति शामिल हो उससे अधिक व्यक्ति सम्मिलित ना होने पाये। जिला प्रशासन ने इन टीमो का गठन जीरो टॉलरेंस की नीति पर सख्ती से कार्यवाही करने के लिए किया है। जिला प्रशासन अपील करता है कि कोरोना की इस लड़ाई में सहयोग प्रदान करें ताकि हम कोरोना की चेन को तोड़ सकें।

Post a Comment

0 Comments