कलेक्टर ने जिलेवासियों से की अपील | Collector ne jilevasiyo se ki apil

कलेक्टर ने जिलेवासियों से की अपील

कलेक्टर ने जिलेवासियों, धर्मगुरूओं, राजनैतिक पार्टी के प्रतिनिधिगण, आमजनता, मीडिया बन्धुओं तथा समाज के सभी प्रबुद्धजनों से की अपील

कोरोना कर्फ्यू को जनता कर्फ्यू मानकर, कोविड प्रोटोकॉल का पालन करे

कलेक्टर ने जिलेवासियों से की अपील

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - विदित है कि, जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु जिला प्रशासन द्वारा जिले में 23 अप्रैल, 2021 की प्रातः 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया हैं। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री प्रवीण सिंह ने कोरोना को परास्त करने की इस लड़ाई में जिलेवासियों से सहयोग की अपेक्षा की हैं। उन्होंने जिलेवासियों को वीडियो के माध्यम से संदेश देते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा जारी कोरोना कर्फ्यू को प्रशासनिक कर्फ्यू ना मानते हुए इसे जनता का कर्फ्यू माने। सभी से अनुरोध हैं कि कोशिश करें कि अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना निकलें, मास्क लगाकर रखें, हाथों को बार-बार साफ करें, कोविड के नियमों का पालन करें। 

उन्होंने कहा कि गत वर्ष जिस तरह आप सभी ने कोरोना की चेन को तोड़ने में जिला प्रशासन का सहयोग दिया था। जिससे जिला कोरोना की पहली लहर को आसानी से पार कर गया था। मेरा सभी जिलेवासियों, धर्मगुरूओं, राजनैतिक पार्टी के प्रतिनिधिगण, आमजनता, मीडिया बन्धुओं तथा समाज के सभी प्रबुद्धजनों से अनुरोध है कि संकट की इस घड़ी में जिला प्रशासन का साथ देंवे एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। 

पिछले वर्ष की तुलना में स्थिति ज्यादा खराब होती जा रही हैं। उन्होने कहा कि इस वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से हो रहा है। जहां पहले इस वायरस का संक्रमण व्यक्ति के लंग्स में 8-10 दिन में होता था। वहीं अब यह 4-5 दिन में लंग्स पर अटैक कर रहा हैं। मेरा आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि इस वायरस को गंभीरता से लें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। लगाये गये कोरोना कर्फ्यू को जनता कर्फ्यू मानकर, कि यह कर्फ्यू जनता ने लगाया हैं, में सहयोग प्रदान करें। हम सब मिलकर कोरोना की इस लड़ाई को अवश्य जीतेंगे।

Post a Comment

0 Comments