“मैं भी कोरोना वॉलेंटियर अभियान” 200 पंजीकृत वॉलेंटियर्स करेंगे वार्डों में काम | Main bhi corona volintier abhiyan 200 panjikrat volintier krenge ward main kaam

“मैं भी कोरोना वॉलेंटियर अभियान” 200 पंजीकृत वॉलेंटियर्स करेंगे वार्डों में काम

“मैं भी कोरोना वॉलेंटियर अभियान” 200 पंजीकृत वॉलेंटियर्स करेंगे वार्डों में काम

उज्जैन (रोशन पंकज) - मप्र जनअभियान परिषद द्वारा चलाये जा रहे “मैं कोरोना वॉलेंटियर” अभियान अन्‍तर्गत 200 पंजीकृत वॉलेंटियर्स जिले के विभिन्न वार्डों में कोरोना के प्रति जन-जागरण अभियान चलायेंगे। तत्सम्बन्ध में मप्र जनअभियान परिषद के उपाध्यक्ष श्री विभाष उपाध्‍याय एवं कलेक्‍टर श्री आशीष सिंह के मार्गदर्शन में यह वॉलेंटियर जिले के 54 वार्डों में भोजन वितरण, आपातकालीन ऑक्सीजन सिलेण्डर पहुंचाने, होम क्वारेंटाईन परिवार को विभिन्न प्रकार की सहायता प्रदान करने का कार्य करेंगे। सभी पंजीकृत वॉलेंटियर्स को निर्देश दिये गये हैं कि कोरोना महामारी में जिले के सभी वार्डों में अपनी सेवाएं देना सुनिश्चित करें और अपने कार्य से जनअभियान परिषद को भी अवगत करायें। आज दशहरा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी कलेक्टर कल्याणी पाण्डेय ने पंजीकृत कोरोना वॉलेंटियर को परिचय-पत्र वितरित किये। डिप्टी कलेक्टर कल्याणी पाण्डेय ने कोरोना वॉलेंटियर्स को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी कोरोना वॉलेंटियर्स का काम सराहनीय है। सभी कोरोना वॉलेंटियर्स सौंपे गये दायित्व के अनुसार विभिन्न वार्डों में जाकर आम लोगों को और विशेषकर 18 वर्ष से ऊपर के आयु समूह के लोगों को एक मई से प्रारम्भ होने जा रहे टीकाकरण अभियान में अपनी सहभागिता निभाने के लिये प्रेरित करें। 18 वर्ष से ऊपर आयु समूह के व्यक्ति अपना पंजीयन करायें और प्राथमिकता से टीका लगवाना सुनिश्चित करें।

जिला समन्वयक मप्र जनअभियान परिषद श्री सचिन शिंपी ने बताया कि सभी कोरोना वॉलेंटियर्स विभिन्न वार्डों में जाकर कोरोना प्रभावित व्यक्तियों को भोजन का वितरण करेंगे और आपातकालीन ऑक्सीजन सिलेण्डर भी प्रदान करने में अपना सहयोग देंगे। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शहर के लगभग 230 कोरोना वॉलेंटियर्स ने सहभागिता निभाई।

Post a Comment

0 Comments