रास्तीपुरा हनुमान मंदिर के पास महाराष्ट्र से आरही बस व ट्रक की भीषण टक्कर, दोनो ड्राइवर गंभीर | Rastipura hanuman mandir ke pass maharashtra se a rhi bus va truck ki bhishan takkar

रास्तीपुरा हनुमान मंदिर के पास महाराष्ट्र से आरही बस व ट्रक की भीषण टक्कर, दोनो ड्राइवर गंभीर

रास्तीपुरा हनुमान मंदिर के पास महाराष्ट्र से आरही बस व ट्रक की भीषण टक्कर, दोनो ड्राइवर गंभीर

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - आज सुबह लगभग 5 बजे महाराष्ट्र से आरही बस व ट्रक की भीषण टक्कर सुबह सुबह रास्तीपुरा हनुमान मंदिर के पास हो गई। पुलिस प्रशासन एवं यातायात विभाग थाना प्रभारी हेमन्त पाटीदार की तत्परता से रोड क्लियर, आवागमन शुरू दोनों वाहनों के ड्राइवर गम्भीर घायल बताए जा रहे है, अन्य सभी यात्री सुरक्षित है। पुलिस प्रशासन की तत्परता से 4 घायलों को तुरंत जिला चिकित्सालय रवाना किया गया। जिला चिकित्सालय में घायलों का उपचार जारी।

अब सवाल यह है कि इस हादसे का जिम्मेदार आखिर कौन, जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह ने महाराष्ट्र में बसे नहीं आने जाने का फरमान जारी कर दिया गया है। फिर किसकी मिली भगत से यह बस जिले में प्रवेश कर गई। जबकि सूत्रों द्वारा पता चला है कि बस का टाइमिंग सुबह 5 बजे जालना से निकल कर 10 बजे बुरहानपुर आने का है, फिर यह टाइमिंग की गड़बड़ी आखिर क्यो की गई ओर जिले में प्रवेश किया कैसे बस ने, क्या इसमें आरटीओ विभाग सहित आला अधिकारियों  की मिली भगत से यह खेल चल रहा है। खैर कुछ भी हो इस हादसे से यह शिख तो मिलती है, कि कलेक्टर साहब जिले को संक्रमित होने से बचाने की जद्दोहत में लगें तो है, पर कुछ लापरवाह अधिकारी की वजह से ऐसा भी हो सकता है। जो जिले की इच्छापुर बॉर्डर पर थोड़ी सी लालच से ले देकर गाड़ियों को छोड़ रहे हैं। जिले के आम लोंगो ने कहा कलेक्टर के आदेश की अवहेलना हो रही है, जिले में रात के अंधेरे में आवाजाही जारी है।



Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News