ममता बनर्जी पर हमला या हादसा? राजनीति तेज | Mamta banerjee pr hamla ya hadsa

ममता बनर्जी पर हमला या हादसा? राजनीति तेज

जानिए एक्सरे और एमआरआई रिपोर्ट में क्या निकला

ममता बनर्जी पर हमला या हादसा? राजनीति तेज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए कथित हमले की गुत्थी उलझती जा रही है। अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि ममता बनर्जी पर कैसे और कब हमला किया गया। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने हमले की पुष्टि नहीं की है। वहीं, मुख्यमंत्री बीती रात से कोलकाता के एसएकेएम अस्पताल में भर्ती हैं। पांच डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर रखे हुए हैं। देर रात Mamta Banerjee के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने उनकी एक फोटो भी शेयर की, जिसमें वे अस्पताल के बेड पर लेटी हैं और पैर में पट्टा चढ़ा है। अभिषेक ने ट्वीट में लिखा कि भाजपा वाले इस तस्वीर को देख लें, उन्हें 2 मई को इसका जवाब मिलेगा। इस बीच, गुरुवार को जारी होने वाला टीएमसी का घोषणा पत्र टाल दिया गया है। यह घोषणा पत्र खुद Mamta Banerjee को जारी करना था।

ममता बनर्जी पर हमला या हादसा? राजनीति तेज

Mamta Banerjee की जांच रिपोर्ट: देर रात Mamta Banerjee का एक्सरे और एमआरआई समेत अन्य जांच की गई। पता चला कि मुख्यमंत्री के पैर में और पीठ के निचले हिस्से में चोट आई है। बाएं टखने में सूजन और दर्द बना हुआ है। डॉक्टर लगातार सेहत पर नजर रखे हुए हैं और अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं कि Mamta Banerjee को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी।

कांग्रेस ने बताई सियासी नौटंकी: पूरे घटनाक्रम को कांग्रेस ने Mamta Banerjee की नौटंकी बताया है। वहीं भाजपा ने भी सवाल उठाए हैं कि Mamta Banerjee के आसपास सुरक्षा का इतना घेरा रहता है। ऐसे में कोई हमला कैसे कर सकता है। एक आशंका यह भी है कि कहीं ममता बनर्जी नंदीग्राम में मंदिर के बाहर किसी हादसे का शिकार तो नहीं हो गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हो सकता है कि कार में सवार होते समय कार अचानक आगे बढ़ गई हो और उस कारण Mamta Banerjee का पैर जख्मी हो गया है और उन्होंने इसे राजनीतिक रंग दे दिया।

Post a Comment

0 Comments