कोरोना नियंत्रण के संबंध में बस संचालकों के साथ बैठक आयोजित | Corona niyantran ke sambandh main bus sanchalako ke sath bethak ayojit

कोरोना नियंत्रण के संबंध में बस संचालकों के साथ बैठक आयोजित

कोरोना नियंत्रण के संबंध में बस संचालकों के साथ बैठक आयोजित

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह के निर्देशानुसार जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव हेतु रोको-टोको अभियान के तहत चालानी कार्यवाही, बार्डर चेकपोस्ट पर सख्त निगरानी के साथ-साथ जिला प्रशासन द्वारा समस्त जिलेवासियों को कोरोना गाईडलाईन का पालन करने की अपील निरंतर की जा रही है। 

कोरोना नियंत्रण के संबंध में बस संचालकों के साथ बैठक आयोजित

प्राप्त निर्देशानुसार जिला परिवहन अधिकारी ने आज बस संचालकों के साथ बैठक आयोजित की। बैठक का मुख्य उद्देश्य वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए कोरोना नियंत्रण एवं रोकथाम को प्रभावी बनाना है। कलेक्टर के निर्देशानुसार जिला परिवहन अधिकारी ने सभी बस संचालकों को निर्देशित किया कि महाराष्ट्र राज्य के जिलों से आने वाले यात्रीगणों को बुरहानपुर जिले में प्रवेश के लिए कोरोना टेस्ट निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य है। अतः आप कोरोना निगेटिव रिपोर्ट लाने वाले यात्रियों को ही बस में बैठाये तथा निगेटिव रिपोर्ट नहीं लाने वाले यात्रियों को बसों में ना बैठाये। बसों में बैठाने से पहले यात्रियों से कोरोना रिपोर्ट की जानकारी अवश्य प्राप्त कर लेवे।

Post a Comment

0 Comments