कोरोना के बढ़ते आकड़ो को देख छिंदवाडा कलेक्टर ने ली प्रेस वार्ता | Corona ke badhte ankdo ko dekh chhindwara collector ne li press varta

कोरोना के बढ़ते आकड़ो को देख छिंदवाडा कलेक्टर ने ली प्रेस वार्ता

कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने उठाए कठोर कदम

कोरोना के बढ़ते आकड़ो को देख छिंदवाडा कलेक्टर ने ली प्रेस वार्ता

छिंदवाडा (शुभम सहारे) - कोरोना महामारी ने फिर से अपना पैर पसारना प्रारभ कर दिया है जिसके कारण छिंदवाडा में भी कोरोना मरीजों के आकड़ो में बढ़ोतरी हो रही है।मेडिकल कॉलेज छिंदवाडा में कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने प्रेस वार्ता में कहा कि कोरोना से बचने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग बहुत जरूरी है क्योंकि छिंदवाड़ा में भी कोरोना बहुत तेजी से फैल रहा है इसके लिए सभी को जागरूक होने की आवश्यकता है। आए दिन कोरोना पॉजिटिव के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसके कारण जिले के व्यापारियों ने रविवार टोटल अपनी दुकानें बंद रखने का आह्वान किया है। जिसका समर्थन प्रशासन भी कर रहा है बढ़ते हुए कोरोना के आंकड़ेे को देखतेे हुए जिला प्रशासन ने कुछ कठोर कदम उठाए है। 

रविवार को लॉक डाउन रहेगा और कहा कि प्रत्येक दिन रात्रिकालीन 10:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक लॉकडाउन रहेगा। इसके अलावा दिन में अगर किसी दुकान में ज्यादा भीड़भाड़ रहती है और सोशल डिस्टेंसिंग या मास्क का उपयोग नहीं किया गया है तो दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी इसके अलावा महाराष्ट्र जाने वाली सभी यात्री बस 21 मार्च से 31 मार्च तक टोटल बंद कर दिया गया है ।कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने कहा कि शहर जिले में जितने भी कार्यक्रम होने वाले हैं उस पर पूर्णता प्रतिबंध है क्योंकि जिले में 144 की धारा लागू है कोई भी कार्यक्रम कराने से पहले प्रशासन से परमिशन लेना होगा इसके  बाद ही अपना कार्यक्रम करवा सकते हैं।छिंदवाडा की जनता जिन्हें वेक्सीन नही लगी है उन्हें वेक्सीन लगवाने की अपील भी की है।

Post a Comment

0 Comments